Site icon First Bharatiya

भरा-पूरा परिवार से आते है भोजपुरी अभिनेता अरविन्द अकेला कल्लू, पिताजी है बिजनसमैन जानिये खास बातें देखिये तस्वीरे…

werger

दोस्तों भोजपुरी फिल्म बहुत दिनों से चलते आ रहा है और यूपी बिहार सहित देश भर में इसे लोग खूब पसंद भी करते है. आपको बता दूँ की दो अभिनेता ऐसे है जो बहुत शुरू से ही कहे तो बचपन से ही भोजपुरी के दुनिया में चले आये और गीत-संगीत गाने लगे.

आपको बता दूँ एक अभिनेता है भोजपुरी के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह वहीँ दूसरा अरविन्द अकेला कल्लू, दोस्तों कल्लू का एक अलग नाम पहचान है जो उन्होंने खुद अपने दम पर बनाई है आज के इस खबर में जानेंगे अरविन्द अकेला कल्लू के बारे कुछ खास बातें….

दोस्तों अरविन्द अकेला कल्लू बेहद संपन्न परिवार से आते है और बताया जाता है की अरविन्द अकेला कल्लू के दादा जी बहुत बड़े पद पर थे और अधिकारी रैंक के पोस्ट पर थे. वहीँ उनके पिताजी के बारे में भी बताया जाता है की वो भी बहुत बड़े बिजनसमैन है.

दोस्तों कल्लू ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक सुपरहिट मूवी किया है और वो कई फिल्म में शादीशुदा भी दीखते है लेकिन वो रील लाइफ अल होता है. आपको बता दूँ की कल्लू की शादी हाल ही में कुछ दिनों पहले हुआ है. कल्लू चार भाई है.

दोस्तों कल्लू की भोजपुरी में पहली सफलता तब मिली जब अरविन्द अकेला कल्लू का एक गाना बहुत सुपरहिट हुआ था और उस गाने का बोल था लगाई दिही राजा जी चोलिया के हुक इस गाने के बाद अरविन्द अकेला कल्लू को एक अलग लेवल की प्रसिद्धी मिली थी.

kallu अपने पिता जी के साथ

Exit mobile version