Site icon First Bharatiya

Dilip Joshi: एक समय में घर-घर जाकर साड़ियाँ बेचते थे तारक मेहता वाले जेठा लाल, देखिये उनकी परिवार की खुबसूरत तस्वीरे

4t5e5 1

टीवी के सबसे मशहूर शो में से एक शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा यह कॉमेडी शो पुरे भारत में बहुत ही पोपुलर शो में से एक शो है. और इस शो में किरदार निभाने वाले भी अपने आप में लाजवाब है आज के इस खबर में हम बात करने वाले है जेठा लाल के बारे में…

Image Credit – Instagram

दोस्तों आपलोग जिसे तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में जेठा लाल के नाम से जानते है उनका असल में नाम दिलीप जोशी है. और उस शो में दिलीप जोशी का एक अहम रोल था दिलीप जोशी मोबाइल टीवी फ्रिज पंखा कहे तो टेलीविजन के दुकान खोले हुए थे.

Image Credit – Instagram

पहले दोस्तों उस शो का संक्षेप में समरी जान लीजिये दरअसल टाक मेहता के उल्टा चश्मा शो में एक सोसाइटी होती है जिसका नाम गोकुल धाम सोसाइटी होता है. और उस सोसाइटी में 8 से 10 घर होते है. और उन्ही में से एक घर जेठा लाल का होता है.

Image Credit – Instagram

और उन सभी घरों में हमेशा किसी न किसी बात को लेकर उलझने लगी रहती है. ये तो रही उस शो के छोटा सा समरी लेकिन चलिए अब जानते है दिलीप जोशी के बारे में तो आपको बता दूँ की दिलीप जोशी का जन्म 26 May 1968 को महात्मा गांधी के शहर

Image Credit – Instagram

गुजरात के पोरवंदर नामक शहर में हुआ था. और दिलीप जोशी ने अपने एक इंटरव्यू के दौराब खुद बताया है की हमने अपने जीवन में खूब संघर्ष की है और एक वक़्त ऐसा था की हम साड़ियाँ भी बेचते थे उसके बाद वह विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

Image Credit – Instagram

इन सभी चीजों के अलावा जेठा लाल शादीशुदा शख्स है और उनकी शादी जयमाला जोशी के साथ हुआ है वहीँ इन दोनों के दो बच्चे भी है. जिनका नाम ऋतिक जोशी और नियतिक जोशी है. लेकिन उस शो में आपलोगों ने देखा होगा की जेठा लाल की शादी दया के साथ हुआ है.

Image Credit – Instagram

जबकि यह रील लाइफ था और उनके एक बेटे भी उस शो में होते है जिसका नाम टप्पू होता है दोस्तों ये कॉमेडी शो में था जबकि असलियत में सभी लोग अलग-अलग है यह सिर्फ लोगों को मनोरंजन कराने के लिए ऐसा एक्टिंग कर रहे थे. यह एक ऐसा कॉमेडी शो था जिसे लोग खूब पसंद कर रहे थे और पुरे परिवार के लोग साथ बैठकर इसे देखते भी थे.

Image Credit – Instagram

दिलीप जोशी की शादी की तस्वीरे

Image Credit – Instagram

Exit mobile version