Site icon First Bharatiya

मात्र 2.5 लाख रूपये में अपने घर ले जाए Tata Nexon की यह चमचमाती कार, जानिये इसका खासियत

4t5e5

Tata Nexon: अगर आप भी कार के दीवाने है और पैसे के आभाव में आप कार नहीं खरीद पा रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है क्यूंकि Tata Nexon की यह खुबसूरत कार महज आपको मिलेंगे सिर्फ ढाई लाख रूपये में आईये जानते क्या है पूरी सच्चाई….

दोस्तों इस साल यानी की जनवरी और फरवरी महीने में पुरे भारत में सबसे अधिक Tata Nexon की कारे ही बिकी है इस साल यह Tata Nexon कम्पनी खूब बिकी है लोगों ने इसे खूब ख़रीदा है अगर आप भी खरीदना चाहते है तो आप इसे सस्ते दामों में खरीद सकते है.

दोस्तों हम बात कर रहे अहि Tata Nexon के सेकेंड हैण्ड कार के बारे में जी हाँ दोस्तों इन्टरनेट का जमाना है और आप इन्टरनेट के माध्यम से किसी भी समान को घर बैठे खरीद सकते अहि और बेच सकते है अगर आपको भी ये Tata Nexon की कार चाहिए.

तो Tata Nexon की यह कर जो की 2018 Tata NEXON XM 1.2 MANUAL मॉडल की है और इसकी कीमत 5,21,500 रूपये राखी गई है और यह कार बिकने के लिए नोयडा में उपलब्ध है अगर आप चाहे तो Tata Nexon की यह कार को खरीद सकते अहि वहीँ आपको बता दूँ की यह कार अभी तक मात्र 75 432 किलोमीटर चलाई गई है. और यह कार पेट्रोल से चलती है. और ओनर भी फर्स्ट है मतलब इसे अभी तक कहीं नहीं बेचा गया है.

दोस्तों टाटा नेक्सोंन की दूसरी कार भी है और यह कार नोयडा में उपलब्ध है इस कार की नम्बर HR-26 से शुरू होती है 2019 Tata NEXON XM 1.2 MANUA बिक्री के लिए यह भी रेडी है यह कार अभी तक 50 किलोमीटर भी नहीं चलाई गई है. इसमें पेट्रोल वाली फ्यूल टैंक है और इसका कीमत ढाई लाख से पांच लाख के बिच में बताई जा रही है.

Exit mobile version