Site icon First Bharatiya

Ravindra Jadeja सुरक्षित घर पहुंचे CSK के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, फॉर्महाउस से खास ‘दोस्तों’ संग शेयर की फोटो

ravindrajadeja 770x4331 1

आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल (IPL 2021 Suspended) के लिए स्थगित होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) सुरक्षित अपने घर पहुंच गए हैं। जडेजा ने घर पहुंचकर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बुधवार को फोटो पोस्ट कर फैंस को यह जानकारी दी।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

घर लौटते ही जडेजा अपने फॉर्म हाउस पर पहुंचे जहां से उन्होंने अपने कई घोड़ों की तस्वीर शेयर की। जडेजा ने फॉर्महाउस हैशटैग के साथ ट्वीट किया, ‘ मैं उस समय वापस आ गया हूं जहां खुद को सुरक्षित महसूस करता हूं।’ इस भारतीय खिलाड़ी को घोड़ों से बहुत लगाव है।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

जडेजा समय समय पर सोशल मीडिया पर अपने घोड़ों के साथ फोटो अपलोड करते रहते हैं जिसे फैंस खूब सराहते हैं। आईपीएल 2021 में जडेजा सीएसके टीम का हिस्सा थे। जडेजा खाली समय में घुड़सवारी करते हैं।

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

जडेजा आईपीएल 2021 में आरसीबी के खिलाफ तेज गेंदबााज हर्षल पटेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़े थे। उन्होंने 28 गेंदों पर 62 रन की आक्रामक पारी खेली थी। इस सीजन उनका प्रदर्शन बेजोड़ रहा था। जडेजा ने आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स के विकेट भी हासिल किए थे।

लीग के स्थगित होने से बीसीसीआई को प्रसारण और प्रायोजक राशि में दो हजार करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हो सकता है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक इस सत्र को बीच में स्थगित करने से 2000 से 2500 करोड़ रुपये का नुकसान हो सकता है।

इस 52 दिन चलने वाले 60 मैचों के टूर्नामेंट का समापन 30 मई को अहमदाबाद में होना था। हालांकि सिर्फ 24 दिन क्रिकेट खेला गया और इस दौरान 29 मैचों के आयोजन के बाद कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा।

Exit mobile version