Site icon First Bharatiya

Anushka Sharma एवं उनके पति Virat Kohli की तस्वीरे सोशल मीडिया पर मचा रही बवाल देखिये वायरल फोटो

yht5ruh5r

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली किसी परिचय के मोहताज नहीं है क्रिकेट जगत में उन्होंने जो लकीर खिंचा है वो अपने-आप में बड़ी बात है. आज विराट कोहली की गिनती क्रिकेट के दुनिया के महान बल्लेबाजों में की जाती है. विराट कोहली के नाम क्रिकेट के एक से एक रिकॉर्ड दर्ज है.

Image Credit – Instagram

लेकिन आज के इस खबर में हमलोग बात करने वाले है विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में जी हाँ दोस्तों अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली से कम नहीं है बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनका एक अलग नाम पहचान है अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में एक से एक सुपरहिट फिल्म में काम की है.

Image Credit – Instagram

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक तस्वीरे वायरल हो रही है जिसमें अनुष्का और विराट कोहली एक ही टेबल पर बैठे नज़र आ रहे है. और विराट कोहली बदन पर कोई कपडा नहीं पहने हुए है. वहीँ अनुष्का शर्मा उजला कलर की कपडा पहने हुई है और टेबल पर कुछ खाने-पिने की समान राखी हुई है. यह तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. करोड़ो लोग इस फोटो को अभी तक देख चुके है.

Image Credit – Instagram

वहीँ विराट कोहली इधर क्रिकेट में भी तहलका मचाये हुए है और ODI में बहुत जल्द सचिन तेंदुलकर से आगे निकल जायेंगे जी हाँ दोस्तों विराट कोहली ODI में कुल 46 शतक जड़ चुके है वहीँ मात्र 3 शतक दूर है सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ने में. उम्मीद है की इस साल कोहली 50 शतक ठोक देंगे आपको क्या लगता कोहली इस साल तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ पायेंगे की नहीं हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये.

Image Credit – Instagram

ऋषिकेश में विराट अनुष्का

Image Credit – Instagram

विराट अनुष्का की इकलौती बेटी वामिका

Image Credit – Instagram

Exit mobile version