Site icon First Bharatiya

Rajpal Yadav: छोटे कद होने के कारण हो गए थे रिजेक्ट, लेकिन आज करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करते है राजपाल यादव

y4665u

आज के समय में राजपाल यादव (Rajpal Yadav) किसी परिचय के मोहताज नहीं है एक समय था जब छोटे कद होने के कारण राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को रिजेक्ट कर दिया गया था लेकिन राजपाल यादव (Rajpal Yadav) आज अपनी काबिलियत के बदौलत करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करते है.

Image Credit – Instagram

दोस्तों कहा जाता है की कॉमेडी का किंग राजपाल यादव (Rajpal Yadav) है जिस भी फिल्म में राजपाल यादव (Rajpal Yadav) अपना रोल करते है लोगों को हँसते-हँसते आँख से आंसू आ जाते है और वह मूवी बहुत सुपरहिट भी होती है. आपको कुछ फिल्म का नाम बताते है जिसमें राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को आपने देखा होगा.

Image Credit – Instagram

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) का जन्म बेहद साधारण परिवार में हुआ था लेकिन उसके बाबजूद भी राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने अपने जीवन में संघर्ष करके आज ये मुकाम हाशिल किया है राजपाल यादव (Rajpal Yadav) एक बार झूठा हलफनामा दाखिल करने के आरोप में 10 दिनों के लिए जेल भी गए है.

Image Credit – Instagram

इन सभी चीजों के अलावा राजपाल यादव (Rajpal Yadav) शादीशुदा शख्स है उनकी शादी 2003 में राधा यादव के साथ हुआ है | राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को कला एवं संगीत के क्षेत्र में अच्छा करने पर अवार्ड भी मिला है आपको बता दूँ की राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को फिलामेयर अवार्ड फॉर बेस्ट पर्फोमेंस से सम्मानित किया गया है.

Image Credit – Instagram

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) अपनी बेटी के साथ

Image Credit – Instagram

क्या आप जानते है राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की ये तस्वीर किस फिल्म की है कमेंट में जवाब जरूर दे.

Image Credit – Instagram

ये तस्वीर राजपाल यादव की शादी की है.

Exit mobile version