yh6yh

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और क्रिकेट जगत में अपना एक अलग पहचान बनाने वाले खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को कौन नहीं जानता महेंद्र सिंह धोनी आज के युवाओं के आदर्श बन चुके है. लेकिन आज के इस खबर में हमलोग जानेंगे महेंद्र सिंह धोनी की इकलौती बेटी जीवा सिंह धोनी के बारे में…

323379309 510070187932941 6568972069763336654 n
Image Credit – Instagram

आज के समय में महेंद्र सिंह धोनी को दुनिया के महान खिलाड़ियो में गिनती किया जाता है. क्यूंकि महेंद्र सिंह धोनी ने अपने करियर में टीम इंडिया को एक से एक नामुमकिन मैच जिताए है. और उनका एक अंदाज़ जो उन्हें सबसे अलग बनाता है ववाह है मैदान पर शांत रहना.

image 230
Image Credit – Instagram

जी हाँ दोस्तों आप कई बार देखे होंगे महेंद्र सिंह धोनी अक्सर मैदान पर शांत रहते है लेकिन हारी हुई बाज़ी को भी पलट देते है. ये खासियत है महेंद्र सिंह धोनी की. इसी लिए दुनिया उन्हें कैप्टेन कूल के नाम से भी जानती है. आज उनकी बेटी जिसका नाम जीवा सिंह धोनी है. वो किसी परिचय के मोहताज नहीं है.

image 231
Image Credit – Instagram

आज जीवा सिंह धोनी ठीक से चलती नहीं है लेकिन उनके इन्स्ताग्राम पर 2 मिलियन से अधिक follwer है. कुछ दिनों से महेंद्र सिंह धोनी और उनकी लाडली खुबसूरत बेटी जीवा सिंह धोनी की फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

image 232
Image Credit – Instagram

जैसा की आप इस फोटो में देख सकते है की जीवा सिंह धोनी किस तरह से फोटो खिंचवाने के लिए पोज दे रही है. आपने अक्सर देखा होगा की धोनी और उनकी पत्नी जीवा के साथ छुट्टियां मनाने जाते रहते है. और उनका फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होता है.

image 229
Image Credit – Instagram

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...