Site icon First Bharatiya

Kumar Sanu: बेहद साधारण परिवार से आते है कुमार सानु लेकिन आज उनके संगीत की पूरी दुनिया हो चुके है दीवाने

ujyutyuk

दोस्तों आप कुमार सानु के गाने बहुत सुने होंगे आज भी अगर आप कुमार सानु के गाने सुनेंगे तो आप ख़ुशी से झूम उठेंगे कुमार सानु की गिनती दुनिया के गिने चुने सिंगर के लिस्ट में की जाती है | कुमार सानु ने एक से एक हिंदी सुपरहिट गाने गाये है.

कुमार सानु यही अंदाज़ के लिए आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करते है दोस्तों कुमार सानु का जन्म 20 अक्टूबर 1957 को कोलकाता में हुआ था | और उनका मूल नाम केदारनाथ भट्टाचार्य है। उनके पिताजी भी बहुत बड़े संगीतकार है और कुमार सानु ने भी आग चलकर अपना करियर संगीत को ही चुना.

Image Credit – Instagram

कुमार सानु ने पहली बार संगीत के दुनिया में कदम 1989 में रखा था और उसके बाद से एक से एक उन्होंने मुकाम हाशिल किया और इस क्षेत्र में अच्छा करने के लिए उन्हें साल 2009 में भारत सरकार के हाथों पद्म श्री जैसे सम्मानित अवार्ड से भी सम्मानित किया गया.

Image Credit – Instagram

एक बार जब एक इंटरव्यू के दौरान कुमार सानु से कुछ सवाल पूछे गए तो वहीँ इंटरव्यू में कुमार सानु से ये भी पूछा गया की कुमार सानु संगीत के क्षेत्र में अपना आदर्श किसे मानते है तो इस सवाल का कुमार सानु ने एक लाइन में उत्तर दिया और कुमार सानु ने सीधे-सीधे किशोर कुमार का नाम लिया.

Image Credit – Instagram

कुमार सानु कपिल शर्मा शो में भी गए हुए है.

Image Credit – Instagram

कुमार सानु एवं याल्का योग्निक

Image Credit – Instagram

Exit mobile version