Site icon First Bharatiya

इसके सामने OPPO,VIVO,Samsung सब पस्त, मिल रहा है Rs.5,799 में चार कैमरा और 32 GB मेमोरी वाला स्मार्टफ़ोन,

105025456 s9 and s9 plus 2

भारत में स्मार्टफ़ोन के आधा से ज्यादा मार्केट पर Samsung का कब्ज़ा है. सैमसंग लगभग दो दशक से भारत में राज कर रही है. हालाँकि सैमसंग सस्ता से सस्ता और महंगा से महंगा स्मार्टफ़ोन लांच करती ही रहती है. साथ में OPPO , Vivo भी लगातार कम्पटीशन्स दे रही है. इसी कड़ी में एक और कंपनी है Infinix जो काफी सस्ते में स्मार्ट फ़ोन दे देती है.

Also read: Jio Best Recharge: आपके पास भी है जियो का सिम तो जानिये आपके लिए कौन बेहतर होगा ₹666 का या ₹479 रुपये वाला प्लान?

सबसे सस्ता स्मार्टफ़ोन

अगर आप Infinix का सस्ता में स्मार्ट फ़ोन लेने का सोच रहे है तो Infinix Smart 6 HD अभी आपके लिये सबसे अच्छा आप्शन होगा. सबसे बड़ी बात यह है की इसकी कीमत बहुत कम. Infinix Smart 6 HD मात्र 5,799 का ऑनलाइन मार्केट में मिल रहा है. इसमे 32GB का स्टोरेज है. साथ ही 2 GB का रैम है.

credit : gadget

कितना मिल रहा डिस्काउंट

Infinix Smart 6 HD का ओरिजिनल कीमत 8,999 है लेकिन अभी इस स्मार्ट फ़ोन पर बम्पर डिस्काउंट चल रहा है. पूरे 3200 के डिस्काउंट के साथ यह smart 6 HD अब मात्र 6 हज़ार रूपये से भी कम कीमत में मिल रहा है. इसकी रेटिंग भी अच्छी है , जो की 5 में से 4.4 दी गई है. इस सस्ते स्मार्टफ़ोन पर पूरे एक साल की वार्रेंटी भी मिल रही है.

कितनी मेमोरी है

इस स्मार्ट फ़ोन का लुक भी काफी शानदार है , Infinix Smart 6 HD फ़िलहाल Aqua Sky, Force Black और Origin Blue के कलर वैरिएंट में उपलब्ध है. इस स्मार्टफ़ोन की मेमोरी को 512 GB तक एक्सपेंड कर सकते है. साथ ही इसकी सबसे बड़ी फीचर यह है की यह फ़ोन (6.6 inch) HD+ Display के साथ आती है.

Exit mobile version