Site icon First Bharatiya

सोनू सूद के घर के बाहर मदद मांगने इकट्ठा हुए लोग, एक्टर ने खुद गेट पर आकर की बात

AddText 05 05 07.54.28

कोरोना की दूसरी लहर भारत के लिए बड़ी मुसीबत बनकर आई है। अब तक लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद में जुटे हुए हैं। वो सोशल मीडिया पर मदद मांगने वाले लोगों को ना सिर्फ जवाब दे रहे हैं, बल्कि उन तक जल्द से जल्द मदद भी पहुंचा रहे हैं।

वहीं हाल ही में कुछ लोग मदद मांगने सोनू सूद के घर पहुंच गए। एक्टर उन्हें भी निराश नहीं किया और खुद गेट पर जाकर बात की। सोनू सूद के घर के बाहर का वीडियो भी सामने आया है।

सोनू सूद से मदद की उम्मीद लिए गए लोग एक साथ उनके घर के बाहर पहुंच गए। जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं। विरल भयानी ने सोनू के घर से बाहर का वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी है कि ‘सोनू सूद के घर के बाहर कोविड के संकट के बीच बड़ी संख्या में लोग मदद मांगने पहुंचे हैं।

अभी सिर्फ सोनू ही हैं जिन पर लोग भरोसा कर रहे हैं। उनकी मदद किसी भी संस्थान से ज्यादा तेजी से लोगों तक पहुंच जाती है। वो ऐसे इंसान हैं, जिनके सामने लोगों की प्रार्थना कभी अनसुनी नहीं होती। वो महामारी के मुश्किल दौर में अपने देश के लोगों के साथ खड़े हैं’। यहां देखें सोनू के घर के बाहर का वीडियो-

इस वीडियो में सोनू सूद मदद मांगने आए लोगों से खुद बात करने आए हैं, वो सभी को मदद का भरोसा दिलाते दिखाई दे रहे हैं। मदद मांगने आए लोगों ने सोनू के हाथ में कोई एप्लीकेशन पकड़ाया, जिसे सोनू ने पढ़ा और उन्हें बताया कि मदद के लिए वो उनकी टीम के किस व्यक्ति से लगातार संपर्क में रह सकते हैं। इस वीडियो में सोनू की बातें सुनकर लोगों के चेहरे पर उम्मीद नजर आ रही है।

Exit mobile version