Site icon First Bharatiya

दिल्ली से गुरुग्राम द्वारका रूट में बदलाव, बेनितो हुआरेज अंडरपास में ट्रैफिक डायवर्सन, चेक करके निकले घर से

imagefghjk

दिल्ली में हाल ही में बेनितो हुआरेज अंडरपास बन कर तैयार हुआ और लोगो के लिए चालु कर दिया गया है. बेनितो हुआरेज अंडरपास से गुडगाँव (गुरुग्राम) और द्वारका के तरफ से नई दिल्ली या साउथ दिल्ली के तरफ आने वाले लोगो को काफी फयेदा हुआ है. अब सुबह के वक़्त ट्रैफिक पिक ऑवर्स में गुरुग्राम से नई दिल्ली आने वाले लोगो के लिए जाम की समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है.

बेनितो हुआरेज अंडरपास एक one way अंडरपास है, दुसरे तरफ से वाहनों को जाने के अनुमति नहीं है. लेकिन शाम को नई दिल्ली या साउथ दिल्ली से द्वारका या गुरुग्राम जाने वाले लोगो को इस बेनितो हुआरेज अंडरपास के पास काफी जाम की समस्या होती होती है. हलाकि इस अंडर पास में उल्टी दिशा में अनुमति है . ट्रैफिक पुलिस ने इस रूट पर थोड़े बदलाव किये है. बदलाव यह है की शाम के 4 बजे के बाद

लेकिन शाम को इस बेनितो हुआरेज अंडरपास में ट्राफिक पुलिस ने कुछ बदलाव किये है. सान मार्टिन रोड से आ रही ट्रैफिक को बेनितो हुआरेज अंडरपास में एंट्री मिलने लगती है , जिससे नई दिल्ली से आ रहे लोग जो द्वारका या गुडगाँव जाना चाहते है वो सान मार्टिन रोड से बेनितो हुआरेज अंडरपास से होते हुए राव तुलाराम मार्ग के टी पॉइंट से निकल कर द्वारका या गुरुग्राम जा सकते है.

ट्रैफिक पुलिस ने बेनितो हुआरेज अंडरपास के शाम 4 बजे से रात के 9 बजे तक ट्रैफिक का डायरेक्शन उल्टी दिशा में हो जाती है. जिससे नई दिल्ली से द्वारका या गुरुग्राम के तरफ जाने वाले लोगो को भी इस अंडरपास का फयेगा मिलने लगा है. इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने कुछ साईन बोर्ड भी लगा रखे है.

Exit mobile version