दिल्ली से गुरुग्राम द्वारका रूट में बदलाव, बेनितो हुआरेज अंडरपास में ट्रैफिक डायवर्सन, चेक करके निकले घर से

दिल्ली में हाल ही में बेनितो हुआरेज अंडरपास बन कर तैयार हुआ और लोगो के लिए चालु कर दिया गया है. बेनितो हुआरेज अंडरपास से गुडगाँव (गुरुग्राम) और द्वारका के तरफ से नई दिल्ली या साउथ दिल्ली के तरफ आने वाले लोगो को काफी फयेदा हुआ है. अब सुबह के वक़्त ट्रैफिक पिक ऑवर्स में गुरुग्राम से नई दिल्ली आने वाले लोगो के लिए जाम की समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है.

बेनितो हुआरेज अंडरपास एक one way अंडरपास है, दुसरे तरफ से वाहनों को जाने के अनुमति नहीं है. लेकिन शाम को नई दिल्ली या साउथ दिल्ली से द्वारका या गुरुग्राम जाने वाले लोगो को इस बेनितो हुआरेज अंडरपास के पास काफी जाम की समस्या होती होती है. हलाकि इस अंडर पास में उल्टी दिशा में अनुमति है . ट्रैफिक पुलिस ने इस रूट पर थोड़े बदलाव किये है. बदलाव यह है की शाम के 4 बजे के बाद

लेकिन शाम को इस बेनितो हुआरेज अंडरपास में ट्राफिक पुलिस ने कुछ बदलाव किये है. सान मार्टिन रोड से आ रही ट्रैफिक को बेनितो हुआरेज अंडरपास में एंट्री मिलने लगती है , जिससे नई दिल्ली से आ रहे लोग जो द्वारका या गुडगाँव जाना चाहते है वो सान मार्टिन रोड से बेनितो हुआरेज अंडरपास से होते हुए राव तुलाराम मार्ग के टी पॉइंट से निकल कर द्वारका या गुरुग्राम जा सकते है.

ट्रैफिक पुलिस ने बेनितो हुआरेज अंडरपास के शाम 4 बजे से रात के 9 बजे तक ट्रैफिक का डायरेक्शन उल्टी दिशा में हो जाती है. जिससे नई दिल्ली से द्वारका या गुरुग्राम के तरफ जाने वाले लोगो को भी इस अंडरपास का फयेगा मिलने लगा है. इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने कुछ साईन बोर्ड भी लगा रखे है.

  • इस पोस्ट के कुछ महत्वपूर्ण बिंदु.
  • गुरुग्राम या द्वारका से नई दिल्ली जाने वाले लोगो के लिए बेनितो हुआरेज अंडरपास बनाया गया.
  • यह एक one way अंडर पास है .
  • गुरुग्राम से नई दिल्ली जाने वाले लोगो को अब ट्रैफिक नहीं होगा.
  • बेनितो हुआरेज अंडरपास को शाम में 4 बजे से 9 बजे तक ट्रैफिक डायवर्सन उल्टा हो जाता है.