Site icon First Bharatiya

Indian Railway : बिहार से होकर गुजरने वाली ये दर्जन भर से अधिक ट्रेनें 15 जुलाई तक रद्द, परेशानी से बचने के लिए देख ले सूची

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb255 2

भारतीय रेल : बिहार से गुजरने वाली ये ट्रेनें 15 जुलाई तक रद्द, देखे लिस्ट- पूर्वोत्तर राज्य असम में आयी भीषण बाढ़ का असर बिहार में भी देखने को मिल रहा है। असम में आई इस आपदा के वजह से बिहार से गुजरने वाली लगभग दर्जनों भर से अधिक ट्रेन को भारतीय रेलवे ने रद्द कर दिया है | आईये जानते है इसके बारे में विस्तार से…..

दरअसल असम में आयी भीषण बाढ़ के कारण कई जगहों पर पटरियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इसके मद्दे नजर भारतीय रेलवे के द्वारा यह फैसला लिया गया है। सबसे ज्यादा सीमांचल क्षेत्र से गुजरने वाली ट्रेनों को रद्द किया गया है। इसकी जानकारी नॉर्थईस्ट फ्रंटियर रेलवे के सीपीआरओ सव्यसाची डे के द्वारा दी गई है।

अधिकारी के द्वारा बताया गया की गुवाहाटी, सिलचर और अगरतला से चलकर विभिन्न शहरों में जाने वाली ट्रेनों को कैंसिल कर दी गई है। आपको बता दें की ये ट्रेनें बिहार से होकर गुजरती हैं। इसलिए बिहार के रेलयात्रियों पर भी असर पड़ेगा। किशनगंज से होकर जाने वाली दर्जनों ट्रेनें 2 से 15 जुलाई के बीच रद्द रहेंगी।

बिहार से गुजरने जो ट्रेनें 15 जुलाई तक रहेंगी रद्द रहेंगी देख ले लिस्ट नहीं होगा धोखा !

Exit mobile version