Site icon First Bharatiya

बिहार के इन तीन जिलों में 200 करोड़ की ज्यादा के लागत से बनेगी शानदार सड़क, केंद्र ने दी मंजूरी

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 20

बिहार के तीन जिलों औरंगाबाद, गया और बांका जिले के लोगों के लिए अच्छी खबर है। बिहार के इन जिलों की सात सड़कों को लेकर केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्रालय ने मंजूरी दे दी है। जानकारी के अनुसार बिहार के 3 जिलों में 210 करोड़ की लागत से सड़क निर्माण की मंजूरी मिल गई है।

इसकी जानकारी देते हुए बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि सड़क बनाने के लिए केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्रालय ने बिहार के 3 जिलों में सड़क परियोजना की 11 पैकेट की मंजूरी दी है।इस योजना के अंतर्गत बिहार के औरंगाबाद में 5, गया-बांका में 3-3 पैकेज शामिल हैं।

बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने इसको लेकर केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए आभार प्रकट किया है। बताया जा रहा है कि इस परियोजना के तहद बिहार के ओरंगाबाद, गया और बांका जिला में 11 पैकेज की मंजूरी दी गई है। जहाँ पर बताया जा रहा है |

की बिहार के औरंगाबाद में पांच और गाया और बांका जिले में 33 पैकेज के तहत सड़क का निर्माण किया जाएगा।इसके बिहार के गया जिले में तीन पैकेज के तहत 40 किलोमीटर सड़क बनेगी जिसमें 39 करोड़ की लागत आएगी। वही बिहार के बांका जिले में तीन पैकेज के अंतर्गत 61 किलोमीटर सड़क बनेगी जिसमें 80 करोड़ खर्च आने का अनुमान है।

Exit mobile version