aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 14

भारत के बड़े-उद्योगपति में से एक उद्योगपति आनंद महिंद्रा है | जिनका नाम हमेश दूसरों के मदद करने में सबसे आगे आता है | एक बार फिर आनद महिंद्रा ने अपना किया हुआ वादा किया पूरा दरअसल उन्होंने एक तमिन्लादु की रहने वाली अम्मा को एक करोड़ का घर गिफ्ट की मदर्स दिवस के दिन आनंद महिंद्रा ने अपने इस वादे को पूरा किया है | बता दें कि 85 वर्ष की इडली अम्मा के नाम से प्रसिद्ध एम. कमलाथल तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले की रहने वाली है। इलाके में काम करने वाले कामगारों और दूसरे लोगों को भी मात्र 1 रुपए में इडली खिलाती है।

Also read: Bhagalpur Train Schedule: 25 अप्रैल से 27 जून तक एक महीने दौड़ेगी स्पेशल ट्रेनें, जान लीजिये क्या होगी समय-सीमा

सोशल मीडिया के जरिये दी जानकारी :

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने खुद अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये इस बात की जानकारी दी है | की उन्होंने मदर्स डे के दिन तमिन्लादु के इटली वाली अम्मा को एक करोड़ का घर गिफ्ट किये | उनके काम को सहयोग करने में मदद करना हमारा सौभाग्य है। आप सभी को मातृ दिवस की शुभकामनाएं। उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि कैसे महिंद्रा और इडली अम्मा का जुड़ाव हुआ।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

अम्मा को बहुत दिन से थी नए घर की तलाश :

Also read: Dolly Chaiwala Viral Video : दुसरे को एक टपरी में चाय पिलाने वाला खुद बुर्ज खलीफा में पीते दिखा कॉफी, लोग बोल रहे डॉली भाई का जलवा है

बता दें कि 10 सितंबर 2019 को आनंद महिंद्रा ने इडली अम्मा का वीडियो साझा किया था। उस समय उन्होंने इडली अम्मा के कारोबार में निवेश करने और उन्हें लकड़ी के चूल्हे के बजाय गैस वाला स्टॉप देने की बात कही थी। इसके पश्चात जब इडली अम्मा से महिंद्रा समूह की टीम मिलने पहुंची तो उन्होंने एक नए घर के लिए कहा। उनकी इच्छा को पूरा करते हुए चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने उनके लिए नए घर बनाने की बात कही थी। इस पर महिंद्रा लाइफस्पेसेज ने बिना देर किए काम करना प्रारंभ कर दिया।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...