मदर्स दिवस पर बड़े उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने इडली अम्मा को गिफ्ट किया 1 करोड़ का घर

भारत के बड़े-उद्योगपति में से एक उद्योगपति आनंद महिंद्रा है | जिनका नाम हमेश दूसरों के मदद करने में सबसे आगे आता है | एक बार फिर आनद महिंद्रा ने अपना किया हुआ वादा किया पूरा दरअसल उन्होंने एक तमिन्लादु की रहने वाली अम्मा को एक करोड़ का घर गिफ्ट की मदर्स दिवस के दिन आनंद महिंद्रा ने अपने इस वादे को पूरा किया है | बता दें कि 85 वर्ष की इडली अम्मा के नाम से प्रसिद्ध एम. कमलाथल तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले की रहने वाली है। इलाके में काम करने वाले कामगारों और दूसरे लोगों को भी मात्र 1 रुपए में इडली खिलाती है।

यह भी पढ़ें  बिहार का ये लड़का ‘माथा पे बोझा लिये’ बिना हैंडल पकड़े speed में चलाता है साइकिल, आनंद महिंद्रा ने की तारीफ

सोशल मीडिया के जरिये दी जानकारी :

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने खुद अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये इस बात की जानकारी दी है | की उन्होंने मदर्स डे के दिन तमिन्लादु के इटली वाली अम्मा को एक करोड़ का घर गिफ्ट किये | उनके काम को सहयोग करने में मदद करना हमारा सौभाग्य है। आप सभी को मातृ दिवस की शुभकामनाएं। उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि कैसे महिंद्रा और इडली अम्मा का जुड़ाव हुआ।

अम्मा को बहुत दिन से थी नए घर की तलाश :

बता दें कि 10 सितंबर 2019 को आनंद महिंद्रा ने इडली अम्मा का वीडियो साझा किया था। उस समय उन्होंने इडली अम्मा के कारोबार में निवेश करने और उन्हें लकड़ी के चूल्हे के बजाय गैस वाला स्टॉप देने की बात कही थी। इसके पश्चात जब इडली अम्मा से महिंद्रा समूह की टीम मिलने पहुंची तो उन्होंने एक नए घर के लिए कहा। उनकी इच्छा को पूरा करते हुए चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने उनके लिए नए घर बनाने की बात कही थी। इस पर महिंद्रा लाइफस्पेसेज ने बिना देर किए काम करना प्रारंभ कर दिया।

यह भी पढ़ें  पेट्रोल-डीजल : आज पेट्रोल-डीजल हुआ कितना महंगा? टंकी फुल कराने से पहले जाने क्या है भाव?