Site icon First Bharatiya

तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी को दी बधाई, कहा.. पश्चिम बंगाल की ‘ममतामयी’ जनता को साधुवाद

AddText 05 02 02.44.36

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस रुझानों में बड़ी जीत हासिल करती दिख रही है. इन रुझानों के बाद से ही ममता बनर्जी की जीत को लेकर बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी बीच बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी और टीएमसी कार्यकर्ताओं का बधाई दी है.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

तेजस्वी यादव ने  अपने अंदाज में ट्वीट कर कहा है कि “पश्चिम बंगाल की “ममतामयी” जनता को कोटि कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद। आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है। पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है। यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है। ममता जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है।”

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….
Exit mobile version