Site icon First Bharatiya

सावधान हो जाइये: बिहार सरकार तुरंत करने जा रही बड़ा एलान, लॉकडाउन पर हो सकता है फैसला

AddText 04 28 05.36.11

बिहार में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की रोकथाम को लेकर नीतीश सरकार कोई बड़ा फैसला लेने जा रही है। आज शाम 6 बजे सरकार प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी देने जा रही है कि कोरोना की रोकथाम को लेकर जो निर्णय लिया गया है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

मीडिया में ख़बरें है कि लॉकडाउन या वीकेंड लॉकडाउन को लेकर कोई बड़ा फैसला हो सकता है। तो वहीं कुछ लोगों के बीच ये भी चर्चा है कि नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव कर इसे और भी ज्यादा सख्ती से लागू किया जा सकता है।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए बुधवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पांच घंटों की हाई लेवल समीक्षा बैठक की. आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में में क्या निर्णय लिया गया है कि सरकार प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी शाम 6 बजे देने जा रही है. संभावना है कि लॉकडाउन,  वीकेंड लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव का एलान किया जा सकता है.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

गौरतलब हो कि बीते दिन मंगलवार को हाई लेवल बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उपमुख्‍यमंत्री और विभिन्‍न विभागों के आला अधिकारियों के साथ सभी 38 जिलों के जिलाधिकारी मौजूद थे. जिलाधिकारियों ने अपने-अपने जिलों के हालात की जानकारी मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को दी.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

जिलों से मिले फीडबैक और कोरोनावायरस संक्रमण के ताजा हालात पर आज आपदा प्रबंधन समूह की बैठक विमर्श किया गया. कोरोना संक्रमण से निबटने के लिए बैठक में कौन सा जरूरी फैसला लिया गया है. सरकार तुरंत इसकी जानकारी देने जा रही है.

बिहार सरकार के विकास आयुक्तश्री आमिर सुबहानी और स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शाम 6 बजे मीडिया को संबोधित करेंगे. हर किसी की निगाहें इस प्रेस वार्ता पर टिकी हैं कि आखिरकार कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर बिहार सरकार कौन सा अगला कदम उठाने जा रही है.

Exit mobile version