Site icon First Bharatiya

IPL 2021 से 4 दिग्गज खिलाड़ियों ने नाम लिया वापस, क्या बीच में रुकेगा टूर्नामेंट? जानें बीसीसीआई का जवाब

AddText 04 27 07.24.04

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 से दो दिन के अंदर चार खिलाड़ी अपना नाम वापस ले चुके हैं। आर अश्विन ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि उनका परिवार कोविड-19 के खिलाफ जंग लड़ रहा है और अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए वह आईपीएल 2021 से ब्रेक ले रहे हैं।

इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स के एंड्रयू टाइ, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के केन रिचर्ड्सन और एडम जाम्पा ने भी बाकी बचे टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया। इन सबके बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा है कि टूर्नामेंट जारी रहेगा।

केन रिचर्ड्सन और जाम्पा ने निजी कारणों से आईपीएल 2021 से नाम वापस लिया है। भारत में कोविड-19 महामारी के लगातार बढ़ते मामलों से हाहाकार सा मच गया है। 25 अप्रैल तक आईपीएल 2021 के कुल 20 मैच खेले जा चुके हैं। खिलाड़ियों के नाम वापस लेने के बाद से यह चर्चा होने लगी है कि क्या टूर्नामेंट को बीच में ही रोकना पड़ेगा?

नाम ना बताने की शर्त पर बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, ‘अभी फिलहाल आईपीएल जारी रहेगा। अगर कोई बीच में टूर्नामेंट छोड़कर जाना चाहता है तो इसमें कोई दिक्कत नहीं है।’

आर अश्विन ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेला और इसके बाद ट्विटर के जरिए बताया कि वह बचे हुए टूर्नामेंट से ब्रेक ले रहे हैं और अगर परिस्थितियां बेहतर होती हैं, तो वह वापसी करेंगे। ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट पूरा होने पर अपने खिलाड़ियों के लिए चार्टर्ड विमान का इंतजाम कर सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के 14 खिलाड़ी अभी लीग में हैं। उनके अलावा कोच रिकी पोंटिंग और साइमन कैटिच, कमेंटेटर मैथ्यू हेडन, ब्रेट ली, माइकल स्लेटर और लीजा सठालेकर भी यहां हैं।

Exit mobile version