सिर्फ बाज़ार के ही नहीं बल्कि गाव-देहात के भी लोग करते है सोनू सूद को सपोर्ट, करने गए अपने बहन के लिए चुनाव प्रचार

अभी दो से तीन महीने के अन्दर में पांच राज्यों में विधानसभा की चुनाव होनी है | और चुनाव आयोग ने महामारी को देखते हुए रैली पर रोक लगायी है बता दे की चुनाव प्रचार करने के लिए डिजिटल युग में भी नेता इस बार कई तरीके अपना रहे हैं। माेगा में फिल्म अभिनेता सोनू सूद शहर ही नहीं देहात में भी अपनी बहन कांग्रेस प्रत्याशी मालविका सूद के लिए चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। गांव रतियां में चुनाव प्रचार करते समय उन्होंने गांव के कुछ बच्चों को साथ बैठाकर खच्चर गाड़ी की सवारी की। उनके साथ उनकी बहन मालविका सूद ने भी थी। बता दे सोनू सूद सिर्फ फ़िल्मी हीरो नहीं है बल्कि उन्हें लोग रियल हीरो भी मानते है |

यह भी पढ़ें  सलमान खान को बर्थडे पर खास 'दोस्त' से मिला था ये गिफ्ट, बोले- उसने मुझे तीन बार KISS किया

हालांकि ऐसा नहीं है कि सोनू पहली बार ऐसा कर रहे हैं, पहले भी जब वे यहां आते थे जब इस तरह के शूट अक्सर कराते थे। लेकिन तब शूटिंग करने वाली टीम या कुछ खास लोग ही उनके साथ होते थे। इस बार चुनाव प्रचार के मौसम में देखने वाले लोगों की भीड़ भी है। हर चुनावी सभा में वे लोगों को ये भी कह रहे हैं कि वे राजनीति में नहीं हैं। बाहर रहकर ही वे लोगों की सेवा कर रहे हैं। राजनीति में उनकी बहन उतरी हैं वे कुछ अच्छा करना चाहती हैं, इसलिए वे उनका साथ दे रहे हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं है।

यह भी पढ़ें  खुशखबरी मैट्रिक में 50% नंबर लाने पर रेलवे दे रहा है नौकरी, इस तिथि से होगा आवेदन जानिये

सोनू सूद सभी लोगों को मदद करते है वो भी फ्री में आपको याद होगा जब महामारी का दौर चल रहा था तो सोनू सूद ने हजारों लोगों को ऑक्सीजन दिलवाया जिससे उनकी जिंदगी बाख सकी | वहीँ अब सोनू सूद अपनी बहन के लिए चुनाव प्रचार कर रहे है | सोनू सूद सिर्फ गांव रतियां तक ही सीमित नहीं रहा, वे गांव खुखराना में भी पहुंचे, वहां वे गए तो गुरजीत सिंह धालीवाल व पवनदीप कौर धालीवाल के घर थे, लेकिन सोनू सूद के आने की गांव में सूचना पहुंचे पर पूरा गांव धालीवाल परिवार के घर में पहुंच गया। यहां पर गांव के विकास की बातें की।

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड हेरोइन रवीना टंडन पहुंची बिहार, बोली ‘जगह मिला तो मैथली फिल्मों में जरूर करुँगी काम’