aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb253 34

यूलिया वंतूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपरस्टार सलमान खान की वजह से खूब जाना जाता है। लंबे समय से इन दोनों की अफेयर की अकटलें लगाई जाती रही हैं। हालांकि दोनों ने हमेशा से लोगों को अफेयर की बातों को नकारा कर इस खास दोस्ती बताया है। इस खास दोस्ती की वजह से लोगों ने यूलिया की सफलता के पीछे हमेशा सलमान का हाथ बताया।

यहां तक बाबत ये है कि लोगों ने सलमान को उनका ‘गॉड फादर’ करार दे चुके हैं। हालांकि इन सभी अटकलों पर सिंगर-मॉडल ने चुप्पी तोड़ दीह है और सुपरस्टार के साथ जुड़े होने के फायदे और नुकसान के बारे में खुलकर बातें की। एक नए इंटरव्यू में यूलिया ने कहा है कि अभी उनका लक्ष्य अपनी ‘खुद की एक पहचान’ स्थापित करना है।

गौरतलब है कि यूलिया भले ही रोमानिया से आईं हो लेकिन दिल से वे भारतीय हो चुकी हैं। उन्हें यहां की सभ्यता खूब सुहाती है और वे अक्सर भारत के रंग में रंगी हुई नजर आती हैं। यूलिया इन दिनों अपने नए गाने ‘मैं चला’ (Mai Chala) को प्रमोट कर रही हैं। यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है,

जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। यह गाना सलमान खान -प्रज्ञा जैसवाल पर फिल्माया गया है। इस गाने को यूलिया ने सिंगर गुरू रंधावा मिलकर गाया है। बता दें कि इससे पहले यूलिया सलमानकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के लिए भी गाना गा चुकी हैं। सलमान-यूलिया कई सालों से एक दूसरे को जानते हैं और कई प्रोजेक्ट पर काम कर चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia)

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, जब यूलिया सलमान के साथ काम करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा,“सलमान के साथ काम करना एक सम्मान, आशीर्वाद और खुशी की बात है। वह वाकई में एक बेहतरीन,अनुभवी एक्टर होने के साथ ही सात ही साथ एक बेहतर इंसान भी हैं। उनसे सीखने को बहुत कुछ मिला, जो मैं पर्सनली फील करती हूं।

bn

अपनी पहचान बनाने के बारे में बात करते हुए, सलमान के साथ जुड़े होने के बावजूद, यूलिया अब बॉलीवुड में अपनी एक इमेज और अपना नाम कमाने की जी-तोड़ कोशिशें कर रही हैं। इस बारें में वह आगे कहती हैं,‘मुझे लगता है कि मुझे मेरी आइडेंटिटी के लिए काम करना चाहिए। मैं उस पर काम कर भी रही हूं। खासतौर पर जब लोग मुझे नहीं जानते ऐसे में ये करना जरूरी हो जाता है। न कि किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जो किसी अन्य व्यक्ति के साथ जुड़ा हुआ है।’ वह कहती हैं कि इसके लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। बेशक, यह फायदे और नुकसान के साथ आता है।  

View this post on Instagram

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia)

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...