Bollywood : बिग बॉस विनर का नाम हो गया लीक? ये हसीना अपने नाम करेगी खिताब !

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव पर चल रही है | बता दे की इस शो में एक-एक करके सभी लोग बाहर होते जा रहे हैं और अब सिर्फ पांच कंटेस्टेंट बचे हैं. इस रिएलिटी शो को पहले की तरह पॉपुलैरिटी तो नहीं मिली लेकिन अंत तक आते-आते बिग बॉस ने टीआरपी जरूर बटोरी. अब इस शो के विनर को लेकर लोग कयास लगा रहे हैं.

बचे हैं पांच कंटेस्टेंट

रिएलिटी शो बिग बॉस 15 का फिनाले करीब है और इसी वजह से विनर से लेकर रनरअप के नामों को लेकर कयास लगाने का दौर भी शुरू हो चुका है. बिग बॉस के घर में इस वक्त तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), करण कुंद्रा (Karan Kundra), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) बचे हैं.

यह भी पढ़ें  Bollywood : एक्ट्रेस नैना सिंह ने कुमकुम भाग्य मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं-बिग बॉस ने तबाह किया करियर

हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस सीजन के विनर का नाम लीक हो गया और इसके साथ ये भी पता चल गया है कि शो के रनरअप कौन रहेंगे. हालांकि, ये सब अभी तक सिर्फ कयास ही हैं और विनर का नाम शो के फिनाले पर भी कंफर्म हो सकेगा.

‘बिग बॉस 15’ के विनर का नाम

बिग बॉस 15 में इन दिनों शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच का झगड़ा जबरदस्त सुर्खियों में है. यूं तो घर का हर सदस्य एक-दूसरे को तगड़ी टक्कर देता दिखाई दे रहा है लेकिन बिग बॉस 15 के फिनाले की उल्टी गिनती अब शुरू होते ही बिग बॉस खबरी ने दावा कर दिया है कि इस सीजन की विनर (Bigg Boss 15 Winner) कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश होने वाली हैं. बिग बॉस का ये फैन पेज पिछले कई सीजन्स में भी ऐलान से पहले ही विनर का नाम लीक कर चुका है और कई बार इस फैनपेज के कयास सही साबित भी हुए हैं |

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड अभिनेत्री Katrina Kaif ने समंदर किनारे बिखेरा हुस्न का जलवा, सोशल मीडिया पर तस्वीर मचा रहा बवाल