Site icon First Bharatiya

ये है Jio का शानदार प्लान 100GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Netflix, Hotstar, Prime सबकुछ FREE जाने डिटेल्स…

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 48

अगर आप जिओ की सिम यूज़ करते है और hotstar, Netflix के साथ डाटा कालिंग वाला प्लान चाहते है तो आपके लिए हम कुछ प्लान लेकर आये है | जी हाँ दोस्तों! आपको बता दे की इन दिनों इंटरनेट से ज्यादा खर्च लोग नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के रीचार्ज पर कर रहे हैं. इसी बात पर ध्यान देते हुए जियो ने 599 रुपये वाला एक प्लान लॉन्च किया है, जिसमें आपको सभी जरूरी OTT प्लैटफॉर्म्स का फ्री ऐक्सेस मिलेगा.

रिलायंस जियो अपने 599 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में मुफ्त Netflix, Disney Plus Hotstar और Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन दे रही है. इस पोस्टपेड प्लान में 100GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा ऑफर किया जाता है और 200 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्रति जीबी मात्र 10 रुपये चार्ज लगेगा.

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा के साथ डेली 100 SMS भी इस्तेमाल करने को मिलते हैं. यह प्लान एक एडिशनल सिम कार्ड की सुविधा भी देता है. इसका मतलब यह हुआ कि अपने इस प्लान के बेनिफिट्स को एक अन्य सिम कार्ड से साथ आप साझा करने में सक्षम हैं. इसके साथ ही, यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का मुफ्त ऐक्सेस भी मिलेगा.

Jio के 599 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में आपको 100GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के अलावा, Netflix के साथ 1 साल के लिए Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी कंपनी दे रही है.

इसके साथ ही Jio Tv, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का मुफ्त ऐक्सेस भी आपको मिलेगा. यहां ध्यान देनेवाली बात यह है कि इन सभी सुविधाओं का फायदा आप तभी उठाने में सक्षम हैं, जब आपने 99 रुपये वाला जियोप्राइम रीचार्ज पहले से करा रखा होगा |

Exit mobile version