Site icon First Bharatiya

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स की परेशानी नहीं हो रही कम, एक और खिलाड़ी स्वदेश लौटा

AddText 04 26 10.05.29

आइपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स (RR) की परेशानी कम होती नहीं दिख रही है। बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर के चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर होने बाद ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय निजी कारणों से स्वदेश लौट गए हैं.

नई दिल्ली, एजेंसियां। आइपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स (RR) की परेशानी कम होती नहीं दिख रही है। बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर के चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर होने बाद ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय निजी कारणों से स्वदेश लौट गए हैं। राजस्थान रॉयल्स ने खुद इसकी जानकारी दी है।

वह आइपीएल 2021 से बाहर होने वाले राजस्थान के चौथे खिलाड़ी हैं। इससे पहले इंग्लैंड के क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन बायो बबल की थकावट के कारण स्वदेश लौट गए थे। अब टीम के पास अब केवल चार विदेशी खिलाड़ी बचे हैं। हालांकि, टाय इस सत्र में एक भी मैच नहीं खेले.

राजस्थान ने ट्वीट करके इसकी जानकारी देते हुए कहा कि एंड्रयू टाय निजी कारणों से आज सुबह ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए। उन्हें अगर किसी सहयोग की जरूरत होगी तो हम उनकी मदद जारी रखेंगे। केकेआर के खिलाफ मैच के बाद टीम के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने ड्रेसिंग रूम में घोषणा की थी कि टाय ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे और रविवार तड़के उनकी फ्लाइट है। इससे पहले इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शुक्रवार को पुष्टि की कि राजस्थान रॉयल्स और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आइपीएल के मौजूदा सत्र के लिए भारत नहीं आएंगे। 26 साल के आर्चर इससे पहले कोहनी की चोट के कारण आइपीएल के शुरुआती मैचों से बाहर हो गए थे। वहीं  बेन स्टोक्स अंगुली की चोट के चलते आइपीएल से बाहर हो गए थे।

Exit mobile version