Site icon First Bharatiya

Jio का सबसे धासु प्लान 100GB डेटा और Free Netflix, Disney+ Hotstar और बहुत कुछ जाने डिटेल्स

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb254 14

Reliance Jio भारत की सभी टेलिकॉम कपनियो की तुलना में सबसे पावरफुल है | बता दे की Reliance Jio के पास कई कीमत में ज्यादा बेनेफिट्स वाले कई धमाकेदार प्लान्स हैं. कीमतें बढ़ने के बाद भी एक प्लान काफी पॉपुलर है और हर कोई इसे पसंद करता है. क्योंकि इसमें कम कीमत में OTT बेनेफिट्स मिलते हैं. इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम फ्री मिल रहा है. | आईये जानते है इस प्लान के बारे में पूरी डिटेल्स…

JIO का 599 वाला प्लान ?

Jio के 599 रुपये वाले प्लान में यूजर को 100जीबी डेटा ऑफर किया जाता है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्रति जीबी 10 रुपये का शुल्क लिया जाता है. प्लान की सबसे खास बात ये है कि यूजर्स को 200GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा दी जाती है.

मिलेगी अनलिमिटेड कालिंग भी !

जिओ के इस शानदार प्लान में डेटा के साथ-साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस ऑफर किए जाते हैं. इसके अलावा आपको बता दें, ये प्लान एक एडिशनल सिम कार्ड भी देता है.

Free Netflix, Disney+ Hotstar और बहुत कुछ
बता दे की Jio के 599 रुपये वाले प्लान में यूजर को Netflix के अलावा 1 साल के लिए Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शनी फ्री में मिलता है. इसके अलावा जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है. बता दें, इस प्लान से रीचार्ज करने वाले यूजर्स के पास 99 रुपये की कीमत वाले जियोप्राइम जरूरी होना चाहिए.

Exit mobile version