Site icon First Bharatiya

पटना -गया रेलखंड पर टावर वैगन ट्रेन में लगी भीषण आग ,बाल बाल बचे रेलकर्मी

1619401529013

बिहार , पटना -गया रेलखंड पर टावर वैगन ट्रेन में लगी भीषण आग ,बाल बाल बचे रेलकर्मी : बिहार के जहानाबाद जिले के पटना गया रेलखंड के मखदुमपुर और बेलागंज रेलवे स्टेशन के बीच अचानक टावर वैगन ट्रेन में आग लग गई। आग लगने का वजह शार्ट सर्किट बताया जाता है।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

इस अगलगी की घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग काफी संख्या में पहुंचे और मदद के लिए आगे बढ़े। ट्रेन टावर वैगन में जैसे ही आग लगी ,ट्रेन टावर वैगन पर सवार सभी रेलकर्मी कूदकर भागे और अपनी जान बचाई।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

प्राप्त सुचना के अनुसार इस अगलगी में किसी भी प्रकार की जान नहीं गई है। इस घटना की जानकारी रेल कर्मियों द्वारा बेलागंज रेलवे थाना को दी गई और घटना की जानकारी मिलते ही अग्निशामक की टीम घटनास्थल पर पहुंची लेकिन इस रेलवे टावर वैगन की अधिकांश हिस्सा जल चुका था। लेकिन बड़ी घटना होते होते बची.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…
Exit mobile version