Site icon First Bharatiya

10 मिनट की चार्जिंग में 24 घंटे का बैकअप, Boult का नया ब्लूटूथ इयरफोन लॉन्च, कीमत भी ज्यादा नहीं

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb254 11

Boult Audio ने इंडिया में हाल ही में नया ब्लूटूथ इयरफोन ProBass ZCharge लॉन्च किया है। बताया जा रहा है की इन्हें एक बजट यूजर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। यह इयरफोन्स नेकबैंड डिजाइन वाले हैं और कंपनी के मुताबिक लगातार 40 घंटों का बैटरी बैकअप देते हैं। बता दे की इन ब्लूटूथ इयरफोन्स में 14.2mm का ड्राइवर यूनिट है, जो शानदार साउंड एक्सपीरियंस का वादा करता है। मतलब अगर आप एक बार फुल चार्ज कर देते है तो फिर दो दिन उसको चार्ज करने की कोई जरूरत नहीं है |

कीमत और खासियत

आपको बता दे की Boult Audio ProBass Z Charge को कंपनी ने 1299 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। यह कीमत इंट्रोडक्टरी रखी गई है, जिसका मतलब है कि बाद में प्राइस बढ़ सकते हैं। इयरफोन्स को तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, रेड और ब्लू में लाया गया है। डिवाइस को आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon के जरिए खरीद सकते हैं और यह 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं।

50 मिनट में फुल चार्जिंग :

खबरों की माने तो इन ब्लूटूथ इयरफोन में एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन का फीचर दिया गया है, जो अनचाहे शोर को रोकने का काम करता है। इयरफोन में 200mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी के मुताबिक, डिवाइस एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देती है। कंपनी का कहना है कि इन्हें 10 मिनट चार्ज करने पर 24 घंटों का बैकअप मिल जाएगा, जबकि इन्हें 50 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है।

Exit mobile version