Site icon First Bharatiya

अपने रिचार्ज प्लान का दाम बढ़ाने के बाद airtel ने लांच किया यह धाकड़ प्लान…

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb256 4

टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए कई बेस्ट प्लान ऑफर कर रही हैं। इनमें कुछ प्लान ऐसे में भी हैं, जिनमें ओटीटी ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। यूजर्स को भी आजकल वही प्लान पसंद आ रहे हैं, जिनमें ज्यादा डेली डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ पॉप्युलर ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिले। यहां हम आपको एयरटेल (Airtel), जियो (Jio) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) के कुछ ऐसे ही प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। इन प्लान में आपको डेली 3जीबी तक डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

एयरटेल का 599 वाला प्लान

एयरटेल का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में हर दिन 3जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में कंपनी रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। इसके अलावा इस प्लान में एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार के मोबाइल एडिशन का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। प्लान में कंपनी 30 दिन के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल भी दे रही है। 

jio का 601 वाला प्लान

जियो का यह प्लान हर दिन 3जीबी डेटा ऑफर करता है। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी कंपनी 6जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी मिलेगा। कंपनी इस प्लान में जियो ऐप्स के फ्री ऐक्सेस के साथ एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

Exit mobile version