Site icon First Bharatiya

राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ PM मोदी ने की बैठक, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा- हमें नहीं मिला न्योता

AddText 04 24 10.37.35

देश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। देश में कोरोना से बिगड़ते हालात और रिकॉर्ड तोड़ कारोना मामलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ बैठक की। वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरीय हुई इस बैठक में दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री बैठक में शामिल हुए।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

बैठक में राज्यों के मुख्यमंत्री ने कोरोना से बिगड़ते हालात पर अपनी-अपनी बाते रखी। लेकिन इस बैठक में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नहीं शामिल हुई। ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें न्योता नहीं मिला।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा समेत कई नेता बैठक में मौजूद रहे लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बैठक में नहीं देखा गया।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

जब उनकी अनुपस्थिति पर सवाल उठने लगे तो ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुद ही इस पर सफाई दी। ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी की कोरोना बैठक में उन्हें नहीं बुलाया गया। 

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तरफ से दावा किया कि उन्हें उस मीटिंग में आने का न्योता नहीं दिया गया था। मुझे पता चला था कि पीएम कोई मीटिंग करने वाले हैं लेकिन हमें न्योता नहीं दिया गया था। अगर मिलता तो हम जरूर शामिल होते।

जानकारी मिली है कि यह बैठक सिर्फ 10 राज्यों के सीएम के साथ ही की गई क्योंकि वहां कोरोना की स्थिति काफी खराब है। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में भी 10 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में स्थिति यहां भी विस्फोटक बनी हुई है। कोरोना के बीच जारी चुनाव में बंगाल की स्थिति और खराब है। 

Input first bihar

Exit mobile version