बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान को सांप ने काटा, जानिये कैसी हाल है एक्टर की ?

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान कल यानि 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाने वाले हैं और इस को लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश भी थे लेकिन इस खुशी के बीच अभिनेता से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिससे अभिनेता के फैंस चिंता में पड़ गए हैं। बीती रात सलमान खान को सांप ने काट लिया था। ये घटना उस वक्त हुई, जब सलमान खान पनवेल के फार्म हाउस पर थे। जिसके बाद उन्हें फौरन नवी मुम्बई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में भर्ती किया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पनवेल फार्म हाउस पहुंचे थे। सलमान खान 27 दिसंबर 2021 को अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। सलमान हर साल की तरह क्रिसमस , अपना जन्मदिन और नया साल मनाने के लिए अपने पनवेल स्थित फॉर्म हाउस पर परिवार और करीबियों के साथ जाते हैं। इस साल भी जन्मदिन के जश्न के लिए पनवेल में बॉलिवुड सितारों, प्रड्यूसर और बाकी दोस्तों का जमघट लगना शुरू हो गया है। सलमान के अधिकतर दोस्त आज दोपहर ही पनवेल पहुंच जाएंगे।

यह भी पढ़ें  Sonu Sood ने बिहार के बेटी चौमुखी कुमारी का बदला किस्मत सफल हुआ ऑपरेशन

आपको बता दें, सलमान खान का यह फार्म पहाड़ियों और घने जंगल बना हुआ हैं। सलमान खान को फार्म हाउस के पास पहले भी सांप दिखाई दिये थे, जिसके बाद उन्होंने फार्म हाउस की देख-रेख करने वालों को सावधानी बरतने की हिदायत भी दी थी। ऐसा पहला मौका था जब सलमान खान सांप के शिकार बने।

सलमान के सांप काटने की खबर सुनने के बाद उनके फैन्स भी परेशान हो गए। हालांकि खतरे की कोई बात नहीं है और सलमान की तबीयत बिल्कुल ठीक बताई जा रही है। पनवेल के जिस इलाके में सलमान का फॉर्महाउस है, वह जंगली इलाका है। सांप, अजगर सहित तमाम जंगली जानवरों का होना स्वाभाविक है।

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड स्टार शत्रुघन की लाडली सोनाक्षी को स्कूल में ही हो गया था प्यार, अब सलमान खान के परिवार की बनेगी दुल्हनिया