Site icon First Bharatiya

कोरोना निगेटिव हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, फैन्स को सोशल मीडिया पर दी जानकारी

AddText 04 24 09.18.39

देशभर में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढञ रहे हैं. महाराष्ट्र देश का सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. ऐसे में मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में सख्त कर्फ्यू लगाया गया है. इस दौरान किसी को भी बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. स्टार्स भी घरों में ही टाइम पास कर रहे हैं.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस मुश्किल समय में लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं, लेकिन उन्होंने कुछ दिन पहले बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

सोनू के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके फैन्स चिंतित हो गए थे और सोशल मीडिया पर एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे थे. अब सोनू के फैन्स को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वह अब एक बार फिर कोरोना निगेटिव हो गए हैं.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

सोनू ने इस बाबात जानकारी खुद ट्वीट कर दी. सोनू ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की थी. इस तस्वीर में सोनू अपने हाथों से भी कोरोना निगेटिव होने के बारे में बता रहे हैं.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

जबकि इससे पहले कोरोना ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताते हुए कहा था, ‘आपको लोगों को सूचित किया जाता है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया है. सावधानी बरतते हुए, मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है और अपना पूरा ध्यान रख रहा हूं. चिंता मत करिए इससे मुझे आपकी समस्याओं का समाधान करने के लिए भरपूर समय मिलेगा. याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं.’

बता दें पिछले साल से लेकर अबतक सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हैं. अब सोनू दवाइयां और बेड्स तक दिलवाने में जुटे हुए हैं. इस बारे में वह अपने ट्विटर पर भी जानकारी साझा करते हैं.

तमाम कोशिशों के बावजूद सोनू पूरी तरह से बेड और दवाई की व्यवस्था नहीं कर पा रहे हैं उन्होंने अपने एक ट्वीट में इस बारे में नाराजगी भी जाहिर की थी.

Exit mobile version