Site icon First Bharatiya

Virat Kohli ने अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका को स्टेडियम से दी फ्लाइंग किस, वायरल हो रहा ये खूबसूरत वीडियो

AddText 04 23 12.24.53

इंडियन प्रीमियर लीग 14 (IPL) में 23 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया। इस मैच को जीतने के साथ ही कप्तान विराट कोहली ने एक रिकॉर्ड भी कायम कर दिया है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए इस मैच में विराट ने 72 रनों की पारी खेली।

इसी के साथ कप्तान इस लीग में 6000 रन पूरे करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। ज़ाहिर है विराट इस रिकॉर्ड से काफी खुश हैं और य़े खुशी उन्होंने स्टेडियम में भी ज़ाहिर की। इस जीत को विराट ने अपनी बेटी वामिका और अनुष्का शर्मा को डेडिकेट किया।

विराट कोहली का एक बहुत की खूबसूरत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें क्रिकेटर अपनी हाफ सेंचुरी पूरी करने के बाद पवेलियन में बैठीं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और वामिका को फ्लाइंग किस देते नज़र आ रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि विराट पहले खुशी से अपना बल्ला हवा में उठाते हैं उसके बाद फ्लाइंग किस देते हैं, इसके बाद विराट वामिको गोदी में लेने में इशारा कर के बताते हैं कि ये फ्लाइंग किस वामिक के लिए है। क्रिकेटर का ये वीडियो बहुत प्यारा है। माहामारी के इस बुरे वक्त में ये वीडियो आपके चेहरे पर ज़रूर मुस्कान ला देगा।

आपको बता दें कि आरसीबी के कप्तान कोहली ने राजस्थान के खिलाफ 47 गेंदों का सामना करते हुए 3 छक्के व 6 चौकों की मदद से नाबाद 72 रन बनाए और आइपीेएल में अपने रन के आंकड़े को 6000 के पार पहुंचा दिया। वो इस लीग में इस आंकड़े तक पहुंचने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं

Exit mobile version