Site icon First Bharatiya

सलमान खान की तीनो बहनों ने हिंदू व्यक्ति से की शादी, मैरिज के बाद बदल लिया अपना धर्म…

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 18

फिल्म इंडस्ट्री हर टैबू को तोड़कर नए मिसाल कायम करने वाला माना जाता है।बॉलीवुड के कई मुस्लिम स्टार्स ऐसे हैं जिनके बच्चों धर्म की दीवार तोड़कर दूसरे धर्म में शादी की है। यहां आपको आज उन एक्टर्स की बहन या बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने लिए हिंदू पति चुनकर अपना धर्म बदल लिया। बॉलीवुड के तीन खान की बहनों ने हिंदू से शादी की है। तो चलिए बताएं कि इस लिस्ट में शामिल दो खान ऐसे हैं, जिन्होंने खुद भी हिंदू एक्ट्रेसेस से शादी की है।

पटौदी परिवार की बेटी और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने साल 2015 में बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू से शादी की थी।कुणाल खेमू एक कश्मीरी पंडित हैं। वहीं, सैफ ने भी अृमता सिंह के बाद करीना कपूर से शादी की है। कुणाल और सोहा की एक बेटी भी है जिसका नाम इनाया है।

सलमान खान की दोनों बहनों ने अपने लिए हिंदू पति चुना है और शादी के बाद अपना धर्म भी बदल लिया। सलमान की बहन अलवीरा खान ने 1996 में अतुल अग्निहोत्री से शादी की है। दोनों के बीच प्यार सलमान खान की फिल्म जागृति के सेट पर ही हुआ था। सलमान खान की दूसरी बहन अर्पिता खान ने भी हिंदू पति चुना है। अर्पिता ने आयुष शर्मा से शादी की है। आयुष ने शादी के बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दोनों के दो बच्चे भी हैं, बेटा आयुष और बेटी आयत।

आमिर खान की बहन निकहत खान ने भी हिंदू से शादी की है। निकहत ने संतोष हेगड़े से शादी की और दोनों के दो बच्चे सहर और श्रवण हेगड़े भी हैं। एक्टर संजय खान की बेटी सुजैन खान ने अपने लिए हिंदू पति चुना था। अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ सुजैन ने शादी की थी, लेकिन शादी के कई साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। दोनों के दो बेटे हैं।

Exit mobile version