aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 82

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान बहुत बड़े अभिनेता है उनके चाहने वाले देश विदेश में बहुत है आज उसी का नतीजा है की सलमान खान लाखो लोगों के दिलो पर राज करते है | बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखे जाते हैं. सलमान खान के दुनियाभर में करोड़ों फैन हैं, जो उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सलमान से जुड़ा कोई भी पोस्ट क्यों न हो, उसे सोशल मीडिया पर तो वायरल होना ही है. इसी क्रम में सलमान खान की एक थ्रोबैक फोटो सामने आई है, जिसमें वे एयरफोर्स की यूनिफार्म में देखे जा सकते हैं. इस तस्वीर में उनके साथ एक लड़की है, जिसे देखने के बाद फैन्स कंफ्यूज हैं कि आखिर ये लड़की है कौन!

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज इस थ्रोबौक तस्वीर (Throwback Photos) को शेयर किया है. फोटो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सलमान खान (Salman Khan) को पकड़कर मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवा रही है. इस तस्वीर में सलमान भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है और इस पोस्ट पर यूजर्स भी जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं. फैंस इस लड़की को खुशनसीब समझ रहे हैं, जिसे सलमान खान के साथ इस तरह से फोटो लेने का मौका मिला. लोग इस खूबसूरत लड़की का नाम जानने को बेताब नजर आ रहे हैं. यहां देखें पोस्ट

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘इतनी खुशी, इतनी खुशी, इतनी खुशी आज तक नहीं दिखी सल्लू के चेहरे पर.’ एक और ने लिखा, ‘कौन है ये खूबसूरत लड़की और इसका नाम क्या है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये फोटो एडिट है.’ एक और यूजर ने इससे सहमती जताते हुए लिखा कि ये तस्वीर बिग बॉस 8 के दौरान की है. वैसे कमेंट पढ़ने के बाद हम आपको बता दें कि ये पहली बार होगा जब किसी तस्वीर में सलमान खान के अलावा किसी दूसर शख्स के बारे में इतनी बातें की जा रही हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...