aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 78

हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने टीम के एक खिलाड़ी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। कोहली का मानना है कि टीम के स्पिन आलराउंडर अक्षर पटेल अगर अपनी फिटनेस पर पूरी तरह से फोकस करें तो वो भारत के लिए लंबे समय तक क्रिकेट खेल सकते हैं। आपको बता दें कि अक्षर पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच में ना सिर्फ गेंद से साथ बल्कि बल्ले से भी टीम के लिए अच्छा योगदान दिया था। पहली पारी में उन्होंने 52 रन की अहम पारी खेली थी तो वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 26 गेंदों पर 4 छक्के व 3 चौकों की मदद से नाबाद 41 रन बनाए थे। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से जीत दर्ज करने के बाद विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अक्षर स्पष्ट तौर पर एक आलराउंड क्रिकेटर हैं और उनका स्किल किसी भी टीम को एक शानदार संतुलन प्रदान करता है। अपनी काबिलियत की वजह से ही वो टी20 और टेस्ट क्रिकेट में मौका मिलने पर लंबे समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

विराट कोहली ने आगे कहा कि यदि आप अपने फिटनेस स्तर को बनाए नहीं रख सकते हैं तो अच्छा प्रदर्शन करना और अधिक कठिन हो जाता है। इस समय अक्षर एक शानदार दौर से गुजर रहे हैं और मैं उसकी सफलता की कामना करता हूं। मुझे आशा है कि वह लंबे समय तक खेलने के लिए फिट और भूखे रहेंगे। वहीं कोहली ने मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी के बारे में कहा कि इस लेवल पर लंबे समय तक खेलने के लिए उन्होंने शानदार कैरेक्टर दिखाया है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...