Site icon First Bharatiya

बिहार की राजधानी पटना में खुलेगा ताज होटल, जानिये पटना के किस जगह पर होगा निर्माण

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 19

बिहारवासी को बड़ी सौगात बहुत जल्द बिहार के राजधानी पटना में भी खुलने वाला है होटल ताज वैसे यो राजधानी पटना में बहुत सारे होटल देखने को मिल जायेंगे जिसमे मौर्या होटल समेत अन्य के नाम शामिल है वहीं बात जब हम महानगरो के होटल की करे तो उस सूची में वैसे तो बहुत से नाम है लेकिन ताज होटल का नाम उन सबमे ज़रूर शुमार मिलेगा. आलम कुछ यूँ है कि इस होटल की अलग अलग शाखाएं विभिन्न शहरों में मौजूद है. वहीं अब जल्दी राजधानी पटना में भी यह शानदार होटल ताज खुलने वाला है. इसका निर्माण तेजी से पूरा किया जा रहा है, 

जानकारी के अनुसार इस होटल का निर्माण बहुत ही तेजी से किया जा रहा है, खबरों के अनुसार कंपनी आईएचसीएल यानी की ताज होटल ने अंबुजा के साथ इस ताज होटल को पटना में खोलने को लेकर करार किया है। इस होटल का निर्माण बहुत ही तेजी से किया जा रहा है। वही इस होटल का निर्माण राजधानी पटना के बुध मार्ग लोदीपुर में इसका निर्माण तेजी से किया जा रहा है। बता दे की यह होटल राजधानी पटना का पहला ब्रांडेड लग्जरी होटल होगा जहाँ पर कई अंतरास्ट्रीय सुविधएं दी जाएगी और इसे दिसंबर 2022 तक पूरा कर लिया जाएगा। वही इस होटल में करीब करीब 126 रूम होंगे इसके साथ-साथ स्विमिंग पूल सहित कई अन्य सुविधाएं दी जाएगी।

इस होटल का निर्माण बहुत ही तेजी से किया जा रहा है। वही इस होटल का निर्माण राजधानी पटना के बुध मार्ग लोदीपुर में इसका निर्माण तेजी से किया जा रहा है। आपको बता दूं कि यह होटल राजधानी पटना का पहला ब्रांडेड लग्जरी होटल होगा जहाँ पर कई अंतरास्ट्रीय सुविधएं दी जाएगी और इसे दिसंबर 2022 तक पूरा कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है की इस होटल के अन्दर में करीब 126 रूम होंगे !

Exit mobile version