aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 7

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ 26 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने की तैयारी कर रही है। सिनेमाघरों में औसत प्रदर्शन कर रही फिल्म रिलीज के 5 दिनों में 24 करोड़ से अधिक बटोर चुकी है। फिल्म में मुख्य भूमिका आयुष शर्मा ने निभायी है, जबकि सलमान खान सहायक भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। आयुष गैंगस्टर और सलमान पुलिस अफसर बने हैं।

अंतिम इसी महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। प्लेटफॉर्म ने फिल्म की स्ट्रीमिंग की सूचना तो दे दी है, मगर तारीख का खुलासा नहीं किया है। अगर एक महीने की विंडो मानकर चलें तो अंतिम दिसम्बर के आखिरी हफ्ते में क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान जी5 पर उपलब्ध हो सकती है। 27 दिसम्बर को सलमान का जन्मदिन भी होता है। सम्भव है फिल्म इसी तारीख के आसपास आये। दिसम्बर में अंतिम के अलावा जी5 पर कुछ और फिल्में स्ट्रीम होने जा रही हैं। 

10 दिसम्बर को वेब सीरीज कातिल हसीनाओं के नाम आएगी। मीनू गौड़ निर्देशित यह पाकिस्तानी वेब सीरीज है, जिसमें सनम सईद समेत कई पाकिस्तानी कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। 17 दिसम्बर को प्लेटफॉर्म पर 420 आईपीसी आएगी। यह आर्थिक अपराध की पृष्ठभूमि पर एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें विनय पाठक रणवीर शौरी, रोहन विनोद मेहरा और गुल पनाग मुख्य किरदारों में दिखेंगे।
View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

10 दिसम्बर को वेब सीरीज कातिल हसीनाओं के नाम आएगी। मीनू गौड़ निर्देशित यह पाकिस्तानी वेब सीरीज है, जिसमें सनम सईद समेत कई पाकिस्तानी कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। 17 दिसम्बर को प्लेटफॉर्म पर 420 आईपीसी आएगी।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...