बिहार के राजधानी पटना जंक्शन पर मात्र 15 रुपये में मिलेगा भर पेट भोजन

बिहार के राजधानी पटना जंक्शन के गोलंबर के पास दूध मार्केट वाले स्थान पर 15 रुपये में भोजन और नाश्ता मिलने लगा। इसका उद्घाटन महापौर सीता साहू और उप महापौर रजनी देवी ने किया। महापौर ने कहा कि भामा शाह फाउंडेशन के सहयोग से भोजनालय की व्यवस्था की गई है। गरीब वर्ग, रेलयात्रियों और विद्यार्थियों को सस्ते दर पर गुणवत्तायुक्त भोजन मिलने लगा है। महापौर के अनुसार कारगिल चौक पर चल रहे भोजनालय में प्रतिदिन दो हजार से अधिक लोग पहुंचते हैं। पटना जंक्शन के पास स्थित भोजनालय 24 घंटे खुला रहेगा।

इस मौके पर मेयर ने बताया कि भामाशाह फाउंडेशन की मदद से इस भोजनालय (Food Mess) की शुरुआत की गई है. यहां पर केवल 15 रुपये में भरपेट भोजन करने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि पटना स्टेशन के अलावा कारगिल चौराहे पर भी इस तरह का एक और स्टॉल खोला गया है, जहां पर दो हजार लोग प्रतिदिन खाना खा सकते हैं.

यह भी पढ़ें  बिहार के लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत इन जगहों पर अगले 48 घंटो आंधी बारिश का अलर्ट

मात्र 15 रुपया में भर पेट भोजन :

सीता साहू ने कहा कि स्टेशन पर स्टॉल खुलने से यात्रियों, कुलियों, और वहां पर काम करने वाले लोगों को खाने की सहूलियत होगी. उन्होंने कहा कि यहां पर 15 रुपये में साफ-सुथरे माहौल में अच्छी क्वालिटी का खाना उपलब्ध होगा. मेयर उम्मीद जताई की यहां का भोजन लोगों को पसंद आएगा.