Site icon First Bharatiya

bollywood के परी कहे जाने वाली Urfi Javed ने स्ट्रेप ब्रालेट पहन के पार की बोल्डनेस की सारी हदें…

ikiki

फ़िल्मी दुनिया में और बिग बॉस ओटीटी’ की सबसे ज्यादा इन्टरनेट पर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है |बता दे की बोल्ल्ल्यवूद अभिनेत्री उर्फी शो के बाद अपनी बोल्ड ड्रेससे को लेकर खूब लाइम लाइट बटोर रही हैं। हेरोइन उर्फी कहीं भी जाएं पैपराजी उन्हें ढूंढ ही लेते हैं। उर्फी भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव नजर आ रही हैं। वह एक के बाद एक अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती दिख रही हैं। इसी बीच उर्फी ने अपनी एक बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है।

बॉलीवुड फेम उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में भले ही उर्फी का फैस नजर नहीं आ रहा है लेकिन वह अपना हॉट बैक फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी का टॉप बैक से पूरी तरह से ओपन है। वहीं इस टॉप के अंदर उर्फी ने स्ट्रेप वाली ब्रालेट पहनी हुई है जो साफ तौर पर देखी जा सकती हैं। वहीं इस ड्रेस के साथ उर्फी ने डेनिम की शॉट पैंट पहनी हुई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उर्फी जावेद हाल ही में अपनी बोल्ड फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा दी थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ब्लैक कलर की लेदर ट्यूब टॉप पहनी हुई है। वहीं उनका ये टॉप काफी हॉट नजर आ रहा है। इस टॉप में हमेशा की बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं इस ड्रेस के साथ उर्फी ने खास इयरिंग पहनी है जो उनके लुक को काफी सूट कर रहा है। वहीं तस्वीर में पोज देना अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ‘वैसे भी काला मुझे फिट दिखता है और हरा आपको मोटा दिखता है!’

Exit mobile version