Site icon First Bharatiya

मैक्सवेल ने खोला राज, ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली ने दिया था RCB से जुड़ने का ऑफर…

AddText 04 15 05.11.01

ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर से जुड़ने के पीछे वजहों के राज का पर्दाफाश किया है। उन्होंने बताया कि भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट कोहली ने उनसे टीम से जुड़ने की बात कही थी।

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (आरसीबी) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान कप्तान विराट कोहली ने पहली बार आरसीबी से जुड़ने का विचार उनके मन में डाला था।

हालांकि, आईपीएल के लिए होने वाली नीलामी से ठीक पहले मैक्सी ने फ्रैंचाइजी से जुड़ने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था कि अपने हीरो एबी डिविलियर्स और विराट कोहली के साथ खेलना चाहता हूं।

मैक्सवेल ने कहा, ‘हमारे बीच बात होती थी और वनडे तथा टी20 सीरीज के बाद कोहली ने अवसर मिलने पर मुझे आरसीबी के लिए खेलने के बारे पूछा। उन्होंने कहा कि आप टीम से जुड़ेंगे तो अच्छा लगेगा। लेकिन हमें नीलामी से गुजरना होगा।’

उन्होंने कहा, ‘कोहली (kohli) ने कहा कि आपका टीम से जुड़ना अच्छा होगा। उन्होंने यह विचार मेरे मन लाया। इस प्रक्रिया में काफी लंबा काम हुआ और मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं अब आरसीबी(rCB) के लिए खेलता हूं।’

मैक्सवेल ( maxwell) किंग्स इलेवन पंजाब (पंजाब किंग्स) के लिए खेलते थे, लेकिन इस सीजन के लिए टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था और आरसीबी (rcb) ने खिलाड़ियों की नीलामी में उन्हें 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा था।

Exit mobile version