Site icon First Bharatiya

जीजा के प्यार में पागल हुई साली, कर दिया अपने ही पति का कत्ल जानें पूरा मामला…

AddText 04 15 07.16.27

पूर्णिया में एक महिला अपने जीजा के प्यार में ऐसी पागल हुई कि अपने ही पति का कत्ल कर दिया. आरोपी पत्नी ने पहले पति को अगवा करवाया, फिर उसकी हत्या करवा दी. पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

पूर्णिया में एक अपने जीजा के प्यार में पागल हुई साली ने अपने ही सुहाग का कत्ल कर दिया. पुलिस ने आरोपी पत्नी और जीजा के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

पूर्णिया के मुफस्सिल थाना के कालीगंज से मंगलवार शाम स्कार्पियो सवार चार अपराधियों ने साइकिल दुकानदार बाबुल को जबरन अगवा कर लिया. अगवा करने के बाद अपराधी उसे धमदाहा ले गए. रास्ते में ही अपराधियों ने गला दबाकर बाबुल की हत्या कर दी और शव को धमदाहा थाना के तुलसी कुड़िया के पास फेंक दिया.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को बरामद कर लिया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक बाबुल की मां सोबराती खातून ने आरोप लगाया कि बाबुल की पत्नी का अपने जीजा के साथ अवैध संबंध था.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

इसको लेकर पहले भी पंचायत हुई थी लेकिन पंचायत में जीजा ने अवैध संबंध की बात से इनकार कर दिया था. मृतक की मौसी ने कहा कि बाबुल के साढ़ू मोहम्मद चांद अक्सर उनके घर आया करता था.

घर सुना पाकर दोनों जीजा-साली एक साथ रंगरेलियां मनाया करते थे. जब पति ने इसका विरोध किया तो पत्नी रिस्ताना खातून और उनके जीजा चांद ने साजिश रचकर पहले तो बाबुल को अगवा कर लिया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया.

मुफस्सिल थाना प्रभारी आदित्य रंजन को जैसे ही बाबुल को अगवा करने की जानकारी मिली, उन्होंने टेक्निकल सेल की मदद से छानबीन शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने धमदाहा के तुलसी कुड़िया से बाबुल का शव बरामद किया.

सदर एसडीपीओ आनंद पांडे ने कहा कि आरोपी जीजा मोहम्मद चांद और साली रिस्ताना खातून समेत चार आरोपी को महज कुछ घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया. जिस स्कॉर्पियो गाड़ी से बाबुल का अपहरण किया गया था, उस गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया.

सदर एसडीपीओ ने कहा कि जीजा और साली के बीच अवैध संबंध था. इसी वजह से मृतक की पत्नी रिस्ताना खातून और उसके जीजा ने मिलकर बाबूल की हत्या करवा दी .

Exit mobile version