Site icon First Bharatiya

Aryan Khan के ड्रग मामले के बीच अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने किया पोस्ट, कही ये बड़ी बात…

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 2 1

बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध एक्टर किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स मामले में जेल में बंद हैl उनकी जमानत की याचिका की सुनवाई गुरुवार तक के लिए टाल दी गई हैl वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैl इस बीच पिछले वर्ष सुशांत सिंह राजपूत मामले से खबरों में आई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया हैl दरअसल सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती का नाम आया था और वह 1 महीने तक जेल में बंद थीl इसके अलावा उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को 2 महीने के बाद कोर्ट ने जमानत दी थीl

पिछले साल रिया ने सुशांत के परिवार द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से रूपयों की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद सुर्खियां बटोरीं। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच में उनके भाई शोइक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की चार्जशीट में भी नामित किया गया था। 29 वर्षीय अभिनेत्री को पिछले साल गिरफ्तार किया गया और उन्होंने सितंबर 2020 में मुंबई की भायकुला जेल में एक महीना बिताया था।

एक दावे में, एनसीबी ने बुधवार को आरोप लगाया कि आर्यन अन्य लोगों के साथ, एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्रतिबंधित ‘अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, खरीद और प्रतिबंधित सामग्री का वितरण’ में शामिल था। एजेंसी ने आर्यन पर विदेश में कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में रहने का भी आरोप लगाया है जो एक अंतर्राष्ट्रीय अवैध ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हो सकते हैं और उचित चैनलों के माध्यम से विदेशी एजेंसी से संपर्क करने के लिए और उसके लिंक का पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है।

रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘आप जिस चीज से गुजर रहे हैं, उस चीज से अपने आपको निखारियेl’ रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी मन की बात कहती नजर आती हैंl वह कई अवसर पर प्रेरणादायक संदेश इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैl अब बुधवार को रिया चक्रवर्ती ने एक क्रिप्टिक मैसेज शेयर किया हैl

गौरतलब है कि नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकॉट्रॉपिक सब्सटेंसस एनडीपीएस कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत की याचिका पर सुनवाई की हैl शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई के पास एक क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हैl आर्यन खान की जमानत की याचिका पर सुनवाई चल रही हैl उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत हुई हैl आर्यन खान के अलावा सात अन्य आरोपियों को भी न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। रिया चक्रवर्ती फिल्म एक्ट्रेस हैl उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैl वह हाल ही में फिल्म चेहरे में नजर आई थी।

Exit mobile version