Site icon First Bharatiya

स्पेन की सुनसान सड़कों पर हाथों में बोतल लिए दिखीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई Photo

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 85 1

ग्लोबल स्टार बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों स्पेन में वैकेशन इंजॉय कर रही हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव बनी हुई हैं। प्रियंका ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर करोड़ों फैंस का दिल जीता है. एक्टिंग के अलावा प्रियंका कभी अपने फैशन सेंस तो कभी अपने किसी पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं.

हाल ही में उन्होंने अपनी एक दिलचस्प फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गई है। इस फोटो में प्रियंका स्पेन की सड़कों पर रात में बोलत थामे घूमती नजर आईं। इस फोटो में सुनसान सड़क भी दिखाई दे रही है। वहीं, प्रियंका की ये फोटो सोशल मीडिया भी जमकर वायरल हो रही है।

प्रियंका अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. फैंस भी एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इन दिनों एक्ट्रेस स्पेन में अपने किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में शूटिंग कर रही हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिए कैप्शन में लिखा- ‘अगर आप आगे नहीं बढ़ रहे हैं… आप पीछे गिर जाएंगे #musings’। प्रियंका के फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट करते हुए प्रियंका की जमकर तारीफें की हैं।

Exit mobile version