किंग खान के सपोर्ट में उतरे सलमान खान शाहरुख़ का वादा किया पूरा बोल दिए बड़ी बात

अभी शाहरुख़ खान का परिवार बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है | ऐसा लग रहा है जैसे उनके ऊपर दुखो का पहाड़ टूट गया हो लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कभी कहा था कि अगर कभी उनके परिवार पर कोई मुसीबत आई तो उनका दोस्त सलमान खान (Salman Khan) हमेशा उनके लिए खड़ा रहेगा। हाल ही यह सलमान ने साबित भी कर दिया। सलमान को जैसे ही शाहरुख के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के अरेस्ट की खबर मिली, वह तुरंत ही दोस्त की हिम्मत बनने उनके घर पहुंच गए। सिर्फ सलमान ही नहीं, उनकी बहनें और सोहेल की वाइफ सीमा खान भी पहुंचीं।

दरअसल, साल 2018 में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी सलमान खान के गेम शो ‘दस का दम’ में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। इस दौरान सलमान खान ने दोनों ही सितारों से कई सारे सवाल किए। इसी बीच सलमान ने शाहरुख से यह भी पूछा था कि, आपके अच्छे और बुरे वक्त में आपके साथ कौन खड़ा होने वाला है? ऐसे में शाहरुख ने जवाब में कहा था कि, “सलमान यार… मैं अगर कभी भी मुसीबत में हूं या मुझसे ज्यादा मेरा परिवार मुसीबत में है तो तुम हो न।”

यह भी पढ़ें  एक पैर पर कूदकर स्कूल जाती है बिहार की यह बेटी, अब सोनू सूद बोले समय आ गया है दोनों पैर से चलने का

भले ही सलमान खान और शाहरुख खान के बीच एक वक्त पर खूब विवाद रहा। भले ही दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे से बात तक नहीं की। लेकिन दोस्ती पर कड़वाहट कब तक हावी रहती। करियर के शुरुआत की दिनों के पक्के याराने ने फिर एक बार अपना रंग दिखाया और शाहरुख व सलमान फिर गहरे दोस्त बन गए। शाहरुख और सलमान की दोस्ती ऐसी है कि भले ही दोनों एक-दूसरे के सुख में शामिल होने का वक्त न निकाल पाएं, लेकिन दुख की घड़ी में सबसे पहले एक-दूसरे का हाथ थामते हैं और सहारा बनते हैं।

वहीं बात करें शाहरुख़ के बेटे की आर्यन खान की तो उन्हें 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे हैं क्रूज पर ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद बीते शुक्रवार को मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद उन्हें एनसीबी ऑफिस से सीधे आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। रिपोर्ट की माने तो आर्यन खान को 14 दिन के लिए बैरक नंबर 1 में बने स्पेशल क्वारांटाइन सेंटर में रखा गया है।

यह भी पढ़ें  Bollywood : नोरा फतेही ने पहने इतने छोटे कपड़े, की सबके सामने हो जाती ओप्प्स मोमेंट का शिकार लेकिन....