aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 26 1

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर नेहा कक्कड़ आज दुनियाभर में बड़ा नाम बन चुकी हैं | और उन्होंने एक से एक सुपरहिट गाना भी निकले है | नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की एक जानी-मानी सिंगर हैं, जिन्हें एक बहुत बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. नेहा न सिर्फ अपने गाने से लोगों का दिल जीत लेती हैं, बल्कि उनकी हर एक क्यूट अदा पर फैन्स फिदा हैं.उन्होंने अपने दम पर और अपने टैलेंट की बदौलत ये मुकाम हासिल किया है | सिर्फ इंडिया ही नही बल्कि विदेशो में भी नेहा कक्कर की फैन following बहुत है | सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल से अपने सफर की शुरुआत करने वाली नेहा आज बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में से एक हैं. उनका हर गाना यूट्यूब पर हिट होता है |उनके गाने रिलीज होने के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं. साथ ही, वह एक गाने के करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं. नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं.अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भैंस का दूध निकालती नजर आ रही हैं |

कमर में गमछा बांधे और भैंस का दूध निकालते हुई नज़र आई सिंगर नेहा कक्कड़, देखें  ये वायरल विडियो - NamanBharat

नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को उनके ही एक फैन क्लब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में नेहा कक्कड़ डरते-डरते भैंस का दूध निकालने के लिए बैठ रही हैं। वह बैठते हुए कहती हैं, ‘ये मारेगी।’ इसके बाद वह कहती हैं कि दूध निकालते वक्त भैंस को दर्द तो नहीं होगा।। इसके बाद दूधिया उन्हें दूध निकालना सिखाता है। वीडियो में फिर नेहा कक्कड़ दूध निकालने के बाद बाल्टी के साथ भागती भी दिख रही हैं।

कमर में गमछा बांध भैंस का दूध निकालती दिखी नेहा कक्कड़, देखें वीडियो.. -
View this post on Instagram

A post shared by nehakakkar (@nehakakkar.snaps)

नेहा कक्कड़ के इस अंदाज को देख फैन्स मर-मिटे हैं और उनकी खूब तारीफें हो रही है…हालांकि कुछ लोगों ने इसे नेहा कक्कड़ की ओवरऐक्टिंग और शूट का हिस्सा भी बताया। पर जो भी हो, नेहा कक्कड़ का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वह भी इंडिया की टॉप सिंगर्स में शुमार नेहा कक्कड़ कुछ भी करती हैं, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। उनकी तस्वीरों से लेकर वीडियो और इंस्टाग्राम रील्स तक हमेशा चर्चा में रहते हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...