Bigg Boss में सलमान खान ने उड़ाया था सिद्धार्थ की मौत का मजाक, अब फैंस ने ले ली बदला

मजाक करने का भी एक सही तरीका होता है। ये मजाक कब, कहां और किस हद तक करना चाहिए ये आपको अच्छे से पता होना चाहिए। कुछ चीजें ऐसी होती है जिसका कभी मजाक नहीं बनाना चाहिए। लेकिन कुछ लोग होते हैं जो हर स्थिति में कॉमेडी करते हैं। चाहे मोमेंट कैसी भी उसे फर्क नहीं पड़ता वो अपना काम करते ही रहता है |

सलमान खान ने भी ऐसा ही कुछ किया था। उन्होंने बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर मजाक उड़ाया था। इस घटना के करीब दो साल बाद उनका यह मजाक सच साबित हो गया। ऐसे में फैंस अब सलमान खान से बहुत नाराज हैं। सिद्धार्थ की मौत का मजाक उड़ाने वाला भाईजान का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें  सहरसा सहित 15 स्टेशन पर स्थानीय उत्पाद के लगेंगे स्टॉल जानिये क्या है रेलवे की योजना?

सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह अचानक निधन हो गया था। उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। सिद्धार्थ को स्मोकिंग करने की बुरी लत भी थी। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने बिग बॉस हाउस में किया था। वे तो अपने फेफड़ों को साफ करवाने लंदन जाने का भी सोच रहे थे |

महज 40 साल की उम्र में दुनिया छोड़ देने की वजह सिद्धार्थ के चाहने वाले बड़े दुखी हैं। सिद्धार्थ इस समय अपने करियर के पीक पर भी थे। ऐसे में फैंस उन्हें और भी कई शोज का हिस्सा बनते देखना चाहते थे। बिग बॉस 13 जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता बहुत बढ़ गई थी।

यह भी पढ़ें  Indian Railways : यात्रीगण कृपया ध्यान दें! भारतीय रेलवे ने बिहार की कई ट्रेनों को किया रद्द, यहां देखें पूरी लिस्ट

वहाँ वे अपनी ईमानदारी, समझदारी और गुस्सा जैसी बातों को लेकर चर्चा में आए थे। वहीं शो में उनका शहनाज़ गिल से भी एक खास रिश्ता था। दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते थे। 

सिद्धार्थ की मौत के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें एक सलमान खान और सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो भी जमकर ट्रेंड हो रहा है। यदि आपको याद हो तो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। ऐसे में उन्हें घर से बाहर रहकर अपना इलाज करवाना पड़ा था। वह हॉस्पिटल बेड पर आ गए थे।

यह भी पढ़ें  रेलवे में जॉब चाहने वाले लोगों के लिए सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी कोई परीक्षा सीधे होगी बहाली जाने योग्यता

वीडियो में सलमान सिद्धार्थ से कहते हैं कि ‘ जनता ने तो आपको सैफ कर लिया अब देखते हैं ऊपर वाला सैफ करता है या नहीं।’ यह बात सलमान ने तब कही थी जब सिद्धार्थ हॉस्पिटल में भर्ती थे और जनता ने उन्हें वोट देकर एवीक्शन से बचा लिया था। तब सलमान ने बिग बॉस के सेट से वीडियो कॉल के माध्यम से अस्पताल में बेड पर लेटे सिद्धार्थ से बात की थी।