Site icon First Bharatiya

हरियाणवी डांसर RC उपाध्याय ने हिलाई ऐसी कमरिया, लोग सीटी बजाने को हुए मजबूर देखे विडियो

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25

हरियाणा के मशहुर डांसर (Haryanvi Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश भर में खूब पॉपुलर हैं. अब सपना चौधरी की तरह ही और भी कई हरियाणवी डांसर खूब धूम मचा रही हैं. कई डांसर खूब लोकप्रिय हो गई हैं और लोग उनके डांस देखने के बाद खुद को झूमने से रोक नहीं पाते हैं.

लोग अपनी सीट झोड़ उछल पड़ते हैं. आपको बता दे की इन दिनों प्रियंका चौधरी और आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) काफी हिट चल रही हैं. लोगों की नजरें इनके डांस मूव्ज पर टिक जाती हैं. तड़कते-भड़के डांस मूव्स वाला आर.सी. उपाध्याय का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. 

आर.सी. उपाध्याय ने फिर मचाया धमाल

बताते चले की आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) अपने हर वीडियो से धमाल मचाती हैं, लेकिन इस बार वाला वीडियो धुआंधार है और खूब तहलका मचा रहा है. आर.सी. उपाध्याय का अंदाज लोगों का दिल जीत लेने वाला होता है और हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने भीड़ का दिल जीत लिया है.

भीड़ के बीच खूब बजी सीटियां

आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) इस वीडियो में भीड़ के बीच डांस कर रही हैं. गाने के बोल हैं ‘सीटी पे सीटी बजी जब मैं झांझर खनकाई.’ गाने के बोल की तरह ही आर.सी. उपाध्याय का डांस देखने के बाद लोग सीटी बजाने पर मजबूर हो गए हैं.

कई लोग तो एक्साइटेड होकर नोट उड़ाते ही नजर आ रहे हैं. एक बाद एक बीट के साथ आर.सी. उपाध्याय के डांस मूव्स और कातिलाना होते जा रहे हैं. आर.सी. उपाध्याय की अदाएं फैंस का दिल जीतने वाली हैं. 

विडियो देहने के लिए यहाँ क्लिक करें

आर.सी. उपाध्याय की कातिलाना है अदा 

आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) ने इस वाले वीडियो में भी स्टेज पर आग लगा दी है. उनके फैंस बार-बार वीडियो देख रहे हैं. लोगों को आर.सी. उपाध्याय की हर कातिलाना अदा भा रही है. आर.सी. उपाध्याय का स्टाइल सपना चौधरी और प्रियंका चौधरी से काफी अलग है.

Exit mobile version