शादी हुए ठीक से दो महीने भी नहीं हुआ और पति को धोखा देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई दुल्हन

नई नवेली दुल्हन ने शादी के महज दो महीने बाद ही अपने पति धोखा दे दिया है। मायके आई दुल्हन अपने प्रेमी के साथ सेटिंग कर फरार हो गई है। पीड़ित परिजनों पूरा माजरा समझ पाते तब तक लड़की के ससुराल वालों ने फोन कर बहू की विदाई जल्द से जल्द करने की बात कहने लगे। आनन-फानन में लड़की के घर वालों ने बिहटा थाना में लिखित शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस लड़की की तलाश में जुट गई है।

दो महीने पहले ही हुई थी शादी

बताया जाता है कि बिहटा निवासी बच्ची रीना कुमारी (काल्पनिक नाम) की शादी भोजपुर में 29 मई 2021 को हुई थी। शादी के बाद रीना कुमारी रक्षाबंधन के दिन अपने नानी के घर बिहटा थाना अंतर्गत गोकुलपुर गांव पहुंची थी। शुक्रवार की शाम वो अपनी मां के साथ पटना बाजार से सामान खरीदने आई थी। पहले से प्लान सेट कर चुकी लड़की ने अपनी मां को एक जगह बैठाया और कहा कि तुम यहीं बैठो में जल्दी ही आ रही हूं। मां को बैठाकर रानी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

यह भी पढ़ें  घर बनाने वालों की बल्ले-बल्ले सरिया के दाम में भारी गिरावट, ₹7000 तक की आई कमी, जानिये ताजा भाव?

बताया जाता है कि बिहटा निवासी बच्ची रीना कुमारी (काल्पनिक नाम) की शादी भोजपुर में 29 मई 2021 को हुई थी। शादी के बाद रीना कुमारी रक्षाबंधन के दिन अपने नानी के घर बिहटा थाना अंतर्गत गोकुलपुर गांव पहुंची थी। शुक्रवार की शाम वो अपनी मां के साथ पटना बाजार से सामान खरीदने आई थी। पहले से प्लान सेट कर चुकी लड़की ने अपनी मां को एक जगह बैठाया

और कहा कि तुम यहीं बैठो में जल्दी ही आ रही हूं। मां को बैठाकर रानी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। जब काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी बेटी नहीं आई तो मां बेचैन होकर इधर उधर खोजने लगी। बेटी के नहीं मिलने पर इसकी जानकारी परिजनों को दी गई। जिसके बाद परिजनों ने बिहटा थाना में मामला दर्ज करवाया।

यह भी पढ़ें  अगले साल तक बनकर तैयार हो जाएगा बिहार में एक और नेशनल हाईवे सफ़र होगा सुहाना

परिजनों ने बिहटा थाना में मामला दर्ज कर बताया है कि रीना को आरा जिला के किशुनपुर गांव निवासी सिंटू कुमार ने बहला-फुसलाकर भगाया है।परिजनों का कहना है कि सिंटू शादी के पहले से ही उनकी बेटी से बात करता था। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को सिंटू ने भगा कर ले गया होगा। शिकायत मिलने के बाद पुलिस लड़की की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों को खोज निकाला जाएगा।