ठेला वाला लगा रहा था पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा तो पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखे वायरल विडियो

कुछ दिन पहले UP की राजधानी लखनऊ में काकोरी, मड़ियांव, हसनगंज व वजीरगंज इलाके से आतंकी संगठनों के सदस्य पकड़े गये। वहीं अलीगंज पुलिस ने मंदिर व आरएसएस कार्यालय उड़ाने की धमकी देने वाले को दबोचा था। इसके बाद पुलिस अलर्ट पर थी। इसी बीच बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें दो युवक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

पुलिस को जैसे इस वीडियो की जानकारी हुई तो हरकत में आ गई। रायबरेली रोड के तेलीबाग के लोहे की दुकान के बाहर एक तांगे वाला व उसका साथी नारा लगा रहा था। तांगा पर पाकिस्तान का झंडा लगा था। पुलिस ने उसे थाने बुलाया। तांगा लेकर पहुंचा। वहां काफी देर तक पुलिस ने पूछताछ की। इसके बाद तांगे वाले ने माफी मांगी। वापसी के समय उसने पाकिस्तान का झंडा हटाकर तिरंगा लगा लिया।

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : बालू होगा सस्ता 50 से अधिक बालू घाटों को किया जाएगा नीलामी, जानिये डिटेल्स....

पुलिस के मुताबिक वीडियो तीन से चार दिन पुराना है। वीडियो तेलीबाग सर्पोटगंज स्थित ओरिएंटल स्टील फर्म में तांगा चालक है। वह तांगे से माल ढुलाई का काम करता है। चालक ने अपना नाम नूर आलम बताया और कहा कि वह राजीवनगर घुसियाना का रहने वाला है। वीडियो बना रहे युवक उसके तांगे में पाकिस्तान के झंडे बने देखे तो पूछा कि यह झंडे कैसे बने हैं।

चालक नूर आलम ने बताया कि वह 20-22 साल से तांगा चला रहा है तब से उसमें झंडे बने हैं। युवक ने कहा कि हिंदुस्तान जिंदाबाद कहो। चालक ने हिंदुस्तान जिंदाबाद कहा, जय हिंद कहा। युवक ने जब पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाने को कहा तो उसने मना कर दिया। इस बीच उसका साथी रशीद आ गया उसने भी विरोध किया कि हम पाकिस्तान मुर्दाबाद नहीं कहेंगे और झगड़ने लगा। रशीद ने कहा कि वह पाकिस्तान मुर्दाबाद नहीं कहेगा। अंत में हिंदुस्तान और पाकिस्तान दोनों जिंदाबाद के नारे लगाए।

यह भी पढ़ें  सहारा इंडिया में पैसा निवेश करके आ रहा लोगों को पछतावा कोर्ट के पास पंहुच चुकी है मामला, जानिये कब मिलेगा पैसा?