विदेशी लड़की को हरयाणवी लड़के से हुआ प्यार, अब रूस छोड़कर गांव में चुल्ही पर खाना बना रही हैं

एक पुरानी कहावत है ‘प्यार और जंग में सब जायज है. प्यार के लिए इंसान कुछ भी कर सकता है. लोग अपने जीवन को समाप्त करने से नहीं हिचकिचाते हैं और कभी-कभी दूसरों को मार भी देते हैं या नुकसान पहुंचाते हैं. प्यार उनके लिए दुनिया बन जाता है और वे अपना प्यार पाने के लिए दुनिया से लड़ने के लिए तैयार रहते हैं. प्यार की कोई सीमा नहीं होती, चाहे वह जाति, धर्म,

हालांकि, असल जिंदगी में ऐसे बहुत कम मामले होते हैं, जहां एक-दूसरे से प्यार करने वाले लोग इन सीमाओं को पार कर जाते हैं. ऐसा ही एक मामला हरियाणा से सामने आया है, जहां प्यार ने देश के बॉर्डर को लांघ दिया और अपने-अपने देश के बॉर्डर के अलग-अलग किनारों पर रखते हुए दो आत्माओं को एक कर दिया.

एक रूसी लड़की और हरियाणा के एक सुदूर गांव के एक लड़के ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के जरिए एक-दूसरे से दोस्ती कर ली और कुछ दिनों तक एक-दूसरे से बात करने के बाद एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूस में रहने वाली लड़की लड़के से शादी करने के इरादे से भारत आई थी. इसके बाद जो हुआ. वह आश्चर्यजनक था.

ये खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी और दोनों की फोटो जमकर वायरल हो हुई. हरियाणा के गांव निवासी रमेश ने लोकप्रिय सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक पर रूसी लड़की से दोस्ती की. दोनों ने आपस में बात की और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. एक दिन, रूसी लड़की ने अपने परिवार को घर छोड़कर भारत आने का फैसला किया.