Site icon First Bharatiya

सुशांत केचलते 5 बार अपने पति को छोड़कर अमेरिका से भारत आई थी ये महिला जाने कोण है ये…

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 18

सुशांत की बड़ी बहन श्वेता जो उनके जाने के बाद टूट सी गई है और उन्हें लेकर कई पोस्ट भी सोशल मीडिया पर कर रही है वैसे आपको बता दे की सोशल मीडिया पर और सुशांत के मामले में ऐसा कई बार देखा गया है की उनकी बहनो के रिश्ते पर सवाल किये गए है साथ ही ऐसा भी सुनने में आया था की सुशांत के परिवार वाले उनका पैसा हड़पना चाहते थे इस ही बीच सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने ब्लॉग के जरिये शेयर करते भाई-बहनों के रिश्ते के बारे में बताया है।

विशाल कीर्ति ने कहा की उनकी पत्नी श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई के साथ रहने के लिए 5 बार उन्हें छोड़कर अमेरिका से इंडिया आईं थी पर इसके जरिये वो उनके परिवार के बीच के बॉन्ड को दिखाना चाहते हैं वो आगे कहते है की उनकी वाइफ अब ऐसी ट्रिप नहीं कर पाएंगी, क्योंकि सुशांत उनके परिवार का स्टार थे साथ ही उन्होंने उन 5 अवसरों का जिक्र किया है जब उनकी पत्नी श्वेता उन्हें छोड़कर अपने भाई सुशांत के संग रहने के लिए गईं थी।

उन्होंने बताया की साल 2014 में परिवार के एक फंक्शन के बारे में श्वेता को पता चला था और सुशांत भी वहां जाएंगे और उन्होंने बिना कुछ सोचे टिकट बुक की और भारत पहुंच गईं और अगले महीने जून में अपनी बेटी के साथ मैं भारत गया था विशाल ने बताया है की उन सभी ने सुशांत के साथ टाइम स्पेंड किया है।

विशाल ने आगे बताया की साल 2015 में श्वेता फिर से सुशांत से मिलने राची गईं थी और उस समय सुशांत अपनी फिल्म एम एस धोनी की बायोपिक में काम कर रहे थे और उसे अगले साल 2016 में सुशांत ने ये सोचा की वो उनकी फिल्म एम एस धोनी को पूरा परिवार एक साथ देखेगा तो 3 दिन के लिए श्वेता भारत गईं थी ।

इन पाछो ट्रिप के बारे में बताते हुए वो कहते है की “ये बहुत अचानक बना, लेकिन इस बार मेरी पत्नी अपने भाई से नहीं मिल पाई, और मुझे बहुत अफसोस है कि ऐसे ट्रिप वो कभी नहीं कर पाएगी”

Exit mobile version